scriptलोकसभा चुनाव से पहले BSP को बड़ा झटका, मायावती का साथ छोड़ने की तैयारी में सभी 10 सांसद? | Lok Sabha elections 2024 Bsp Mp Left Party To Join Bjp Sp Know mayawati Politics | Patrika News
लखनऊ

लोकसभा चुनाव से पहले BSP को बड़ा झटका, मायावती का साथ छोड़ने की तैयारी में सभी 10 सांसद?

Mayawati Politics: लोकसभा चुनाव से पहले देश के सबसे बड़े सियासी सूबे उत्तर प्रदेश में सियासी दांवपेंच शुरू हो गई। सूत्रों के मुताबिक, बसपा के 10 सांसद मायावती का साथ छोड़ सकते हैं।

लखनऊFeb 21, 2024 / 04:50 pm

Aman Pandey

Lok Sabha elections 2024 Bsp Mp Left Party To Join Bjp Sp Know mayawati Politics
Mayawati Politics: यूपी में सियासत तेज हो गई है। उत्तर प्रदेश में मायावती को बड़ा झटका लग सकता है। सूत्रों के मुताबिक, 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में बसपा के सिंबल पर जीतने वाले 10 सांसद मायावती का साथ छोड़ सकते हैं।
लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) से पहले सबसे बड़ी जानकारी सामने आ रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बसपा के सभी सांसदों पर भाजपा, सपा और कांग्रेस की नजरें टिकी हैं। सूत्रों का दावा है कि मायावती की पार्टी के 4 सांसद बीजेपी, 3 सपा और 3 कांग्रेस के संपर्क में हैं।
बलिया की ताजा खबरें पढ़ें- Ballia News in Hindi

बता दें कि अंबेडकरनगर से रितेश पांडेय, श्रावस्ती से राम शिरोमणि, बिजनौर से मलूक नागर, अमरोहा से कुंवर दानिश अली, सहारनपुर से हाजी फजलुर रहमान,जौनपुर से श्याम सिंह यादव, लालगंज सीट से संगीता आजाद, नगीना से गिरीश चंद्र जाटव, घोसी से अतुल कुमार राय और गाजीपुर से अफजाल अंसारी अभी बसपा से सांसद हैं।

Hindi News/ Lucknow / लोकसभा चुनाव से पहले BSP को बड़ा झटका, मायावती का साथ छोड़ने की तैयारी में सभी 10 सांसद?

ट्रेंडिंग वीडियो