scriptनहीं रुक रहा यूपी में अपहरण और लव जेहाद, 20 वर्षीय युवती हुई अगवा | kidnapped the hindu girl, victim's family appealed for justice | Patrika News
लखनऊ

नहीं रुक रहा यूपी में अपहरण और लव जेहाद, 20 वर्षीय युवती हुई अगवा

20 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। तड़के 4 बजे के आस पास आरोपी इजमामुल अंसारी, आलमगीर, मेराज अंसारी और नौशाद अंसारी ने लड़की का अपहरण कर लिया। यूपी के कुशीनगर में यह घटना घटी है।

लखनऊDec 16, 2023 / 05:48 pm

Markandey Pandey

crime_photo_.jpg

लड़की का अपहरण कर लिया। यूपी के कुशीनगर में यह घटना घटी है।

UP News: यूपी के कुशीनगर में 20 वर्षीय हिंदू लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। जहां बीते शुक्रवार को तड़के 4 बजे के आस पास आरोपी इजमामुल अंसारी,आलमगीर, मेराज अंसारी और नौशाद अंसारी ने लड़की का अपहरण कर लिया। लड़की अपनी मां के साथ शौच के लिए बाहर निकली हुई थी, तभी बोलेरो सवार आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है। परिजनों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पीड़ित परिजनों का कहना है आरोपी उनकी बेटी का कन्वर्जन कराना चाहते हैं। अगर पुलिस उसे जल्दी नहीं ढूंढ पाई, तो उसके साथ कुछ गलत हो सकता है।
यह भी पढ़ें

यूपी में आत्महत्या का डरावना सच, क्‍यों 1631 गृहणियों ने मौत को गले लगा लिया?

घटना रामकोला थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। एफआईआर में कुरेशा झंसारी नाम की महिला का भी नाम है, जो अपहरणकर्ता युवकों के साथ मिलकर कन्वर्जन कराने की साजिश में शामिल है।
परिजनों ने शिकायत में बताया है कि सभी आरोपी गांव के ही हैं और वो लड़की का कन्वर्जन कराना चाहते हैं। इसी के उद्देश्य से उन्होंने अपहरण किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता का भाई भारतीय सेना में है। उसका कहना है कि आरोपियों की कोशिश है कि वो उनकी बहन को मुस्लिम बनाकर उससे निकाह कर लें, और परिवार को बदनाम कर दें।

Hindi News/ Lucknow / नहीं रुक रहा यूपी में अपहरण और लव जेहाद, 20 वर्षीय युवती हुई अगवा

ट्रेंडिंग वीडियो