scriptजहां मेरा मन होगा वहां सजदा करूंगा मुझे कोई दिक्कत नहीं, मोहम्मद शमी ने दिया पाकिस्तानियों को करारा जवाब | I will prostrate wherever I feel Shami gave befitting reply Pakistan | Patrika News
लखनऊ

जहां मेरा मन होगा वहां सजदा करूंगा मुझे कोई दिक्कत नहीं, मोहम्मद शमी ने दिया पाकिस्तानियों को करारा जवाब

विश्व कप 2023 के दौरान जब भारत श्रीलंका का मैच खेला जा रहा था तब मोहम्मद शमी ने 5 विकेट लिए थे। बोलिंग करते-करते थक कर वह घुटने मोड़ कर बैठ गए थे।

लखनऊDec 14, 2023 / 12:06 pm

Markandey Pandey

shami_cricket.jpg

अरे भाई मैंने तो सजदा किया ही नहीं था लेकिन अगर मुझे सजदा करना है तो मुझे बताओ ना कि मुझे कहां करना है यह लोग सिर्फ परेशान करते हैं किसी से इन्हें कोई लगाव नहीं है।

UP News: देश के स्टार क्रिकेटर और गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पाकिस्तानियों को उनकी ही भाषा में जवाब दिया है। शमी ने कहा है कि मुझे भारतीय मुसलमान होने का गर्व है और मेरा मन जहां होगा वहां पर सजदा करूंगा। कौन रोकेगा मुझे। अगर मुझे सजदा करने के लिए कोई दिक्कत होती तो भाई मुझे तो इंडिया में रहना ही नहीं चाहिए था।
एक चैनल के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे जहां पर उन्होंने यह बातें कही है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे सजदा करने के लिए किसी की इजाजत की जरूरत होगी तो मैं यहां रहूंगा ही क्यों। शमी ने कहा कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर सारी चीज देखी थी जिसमें यह कहा जा रहा था कि मैं सजदा करना चाह रहा था। लेकिन ऐसा मैं किसी डर के कारण नहीं कर पाया। अरे भाई मैंने तो सजदा किया ही नहीं था लेकिन अगर मुझे सजदा करना है तो मुझे बताओ ना कि मुझे कहां करना है यह लोग सिर्फ परेशान करते हैं किसी से इन्हें कोई लगाव नहीं है।
यह भी पढ़ें

मुझे हलाला और तीन तलाक से लगता है डर, इस्लाम छोड़कर युवती पहुंची महाकाल के दरबार

क्या है पूरा मामला
हाल ही में संपन्न हुए क्रिकेट विश्व कप 2023 के दौरान भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला जा रहा था। मैच के दौरान मोहम्मद शमी ने 5 विकेट लिए थे और बोलिंग करते-करते थक कर घुटने मोड़ कर जमीन पर बैठ गए थे ताकि शरीर को कुछ आराम मिल सके। बस इसी की वीडियो बनाकर पाकिस्तानियों ने वायरल करना शुरू कर दिया कि शमी सजदा करना चाहते थे लेकिन भारत में डर का ऐसा माहौल है कि वह नहीं कर पाए।

Hindi News/ Lucknow / जहां मेरा मन होगा वहां सजदा करूंगा मुझे कोई दिक्कत नहीं, मोहम्मद शमी ने दिया पाकिस्तानियों को करारा जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो