scriptFollow-up : 11 सेकेंड में पत्नी को 19 चाकू मारने वाला आरोपी पति हुआ गिरफ्तार | Husband arrested for stabbing wife 19 times in 11 seconds | Patrika News
लखनऊ

Follow-up : 11 सेकेंड में पत्नी को 19 चाकू मारने वाला आरोपी पति हुआ गिरफ्तार

बृजमोहन ने पहला वार गर्दन पर किया, इसके बाद ताबड़तोड़ 19 वार सीने, हाथ और गर्दन पर, खुद को फंसता देख वहां से भाग निकला।

लखनऊJan 14, 2024 / 09:22 am

Ritesh Singh

कैची लेकर कर रहा था पीछा 

कैची लेकर कर रहा था पीछा 

Lucknow Daliganj Crime: चौकाने वाला सीसीटीवी सामने आया है, एक शख्स की हिम्मत से महिला की जान बची थी। डाली गंज में पारिवारिक विवाद में सिरफिरे पति ने पत्नी पर 11 सेकेंड में 19 वार किए थे। घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स की हिम्मत से महिला की जान बच – सकी थी। बुधवार को सामने आए सीसीटीवी फुटेज से इसकी पुष्टि हुई है। हमले के बाद से फरार चल रहे पति को हसनगंज पुलिस ने बुधवार सुबह कैसरबाग बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया था।
कैची लेकर कर रहा था पीछा
बताया जाता है कि डाली गंज के बरौलिया निवासी सुमन निषाद रविवार सुबह लंबेश्वर पार्क के पास पनीर लेने गई थी। हत्या की नियत से कैंची लेकर पीछा कर रहे पति बृजमोहन निषाद उर्फ दुर्बुल ने सुमन को पीछे से पकड़ लिया। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बृजमोहन ने पहला वार
यह भी पढ़ें

पश्चिमी विक्षोभ कराएगा मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग की नई भविष्यवाणी

गर्दन पर किया। इसके बाद ताबड़तोड़ 19 वार सीने, हाथ और गर्दन पर किए थे। खुद को बचाते हुए सुमन जमीन पर गिर गई इसके बाद भी आरोपी वार करता हुआ सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है। इंस्पेक्टर हसनगंज बृजेश सिंह का कहना है सुमन के बेटे राहुल निषाद की तहरीर पर केस दर्ज किया गया था। जांच में जुटी पुलिस की टीम ने बृजमोहन को कैसरबाग बस अड्डे से गिरफ्तार किया है।
बचाने वाले शख्स ने गवाही देने से किया इंकार

घटना के समय दुकान पर तीन लोग मौजूद थे। फुटेज में दिख रहा है कि एक शख्स सुमन को बचाने पहुंचा तो बृजमोहन ने उसपर हमला कर दिया। हाथ में कैंची देख वह पीछे हट गया। लेकिन बाद में आया दूसरा शख्स हिम्मत दिखाते हुए बृजमोहन से भिड़ गया, खुद को फंसता देख बृजमोहन वहां से भाग निकला था। राहुल ने बताया की घटना के बाद से सब्जी विक्रेता की दुकान बंद है। मदद करने वाले ने भी गवाही देने से इंकार कर दिया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rfwt9

Hindi News/ Lucknow / Follow-up : 11 सेकेंड में पत्नी को 19 चाकू मारने वाला आरोपी पति हुआ गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो