scriptलखनऊ में हाई वोल्टेज ड्रामा, छात्र ने खुद को कमरे में किया बंद, चलाई गोलियां और आत्महत्या की धमकी | High Voltage Drama in Lucknow: Student Locks Himself in Room, Fires Shots, Threatens Suicide | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ में हाई वोल्टेज ड्रामा, छात्र ने खुद को कमरे में किया बंद, चलाई गोलियां और आत्महत्या की धमकी

High Voltage Drama in Lucknow : लखनऊ के गुडंबा इलाके में एक 17 वर्षीय छात्र ने खुद को कमरे में बंद कर अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से कई राउंड फायरिंग की। माता-पिता से नाराज छात्र ने आत्महत्या की धमकी दी, जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई।

लखनऊAug 23, 2024 / 09:41 am

Ritesh Singh

High Voltage Drama in Lucknow

High Voltage Drama in Lucknow

High Voltage Drama in Lucknow : लखनऊ के गुडम्बा इलाके में स्थित सुलभ आवास, सेक्टर-जे, कुर्सी रोड में गुरुवार को एक हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया। विकासनगर के एक निजी कॉलेज में 12वीं कक्षा के 17 वर्षीय छात्र ने खुद को घर में बंद कर लिया और अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से कई गोलियां चलाईं। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया और पुलिस को स्थिति को संभालने के लिए बुलाया गया।

17 वर्षीय छात्र ने लखनऊ में चलाई गोलियां, दी आत्महत्या की धमकी

छात्र जो तीन भाइयों में सबसे छोटा है, दोपहर करीब 2 बजे स्कूल से घर लौटा। जब उसने देखा कि घर पर कोई नहीं है, तो वह अपने माता-पिता से नाराज होकर कमरे में बंद हो गया। कुछ देर बाद उसने खिड़की के पास खड़े होकर अपने पिता की पिस्टल से तीन राउंड फायरिंग की। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन छात्र ने उन्हें भी धमकाते हुए अपने परिवार वालों को बुलाने की जिद की।
यह भी पढ़ें

UP पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान ‘Traffic’ में बड़ा बदलाव, नई बस रूट जानकारी जारी

परिवार के लोग जब वहां पहुंचे, तो छात्र ने खिड़की से पिस्टल तान दी और दरवाजा खोलने के लिए कहा, लेकिन उसने आत्महत्या करने की धमकी दे दी। परिजनों और पुलिस ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं हुआ।
यह भी पढ़ें

UP शिक्षा विभाग में 990 बाबुओं की भर्ती: जल्द जारी होगा चयन का विज्ञापन

घटना की सूचना मिलते ही गुडम्बा और इन्दिरानगर पुलिस के साथ एसीपी गाजीपुर अनिद्य विक्रम सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने छात्र को समझाने का प्रयास किया, लेकिन छात्र लगातार आत्महत्या की धमकी देता रहा। 12 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी छात्र का हाई वोल्टेज ड्रामा जारी रहा, और पुलिस उपयुक्त समय का इंतजार कर रही थी ताकि छात्र को सुरक्षित बाहर निकाला जा सके।

छात्र की मानसिक स्थिति को लेकर पुलिस को संदेह

डीसीपी उत्तरी अभिजित आर शंकर ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी बुलेट प्रूफ जैकेट पहनकर छात्र को समझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन छात्र बात करने को तैयार नहीं है। पुलिस को संदेह है कि छात्र नशे में है या उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, लेकिन परिवार के सदस्य इस बात की पुष्टि नहीं कर पाए कि छात्र ने ऐसा क्यों किया।
यह भी पढ़ें

 लखनऊ Civil Court से कूदी महिला अधिवक्ता, Facebook Live के बाद मौत

डीसीपी ने बताया कि पिस्टल छात्र के पिता की लाइसेंसी थी, जिसे छात्र ने अलमारी का ताला खोलकर निकाल लिया। छात्र द्वारा हवाई फायरिंग करने के बाद आसपास के फ्लैट खाली करा दिए गए, ताकि कोई अनहोनी न हो। पुलिस और परिवार के सदस्य अभी भी छात्र को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं, और स्थिति पर नज़र बनाए हुए हैं।

Hindi News/ Lucknow / लखनऊ में हाई वोल्टेज ड्रामा, छात्र ने खुद को कमरे में किया बंद, चलाई गोलियां और आत्महत्या की धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो