script‘करोड़ों हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए…’ राहुल गांधी की संसद में ‘हिंदू’ टिप्पणी पर हमलावर हुए CM योगी | Patrika News
लखनऊ

‘करोड़ों हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए…’ राहुल गांधी की संसद में ‘हिंदू’ टिप्पणी पर हमलावर हुए CM योगी

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी की संसद में हिंदू पर की गई टिप्पणी पर हमलावर हो गए। उन्होंने ट्वीट कर राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की।

लखनऊJul 01, 2024 / 09:41 pm

Prateek Pandey

Rahul Gandhi Statement in Parliament

Rahul Gandhi Statement in Parliament

Rahul Gandhi Statement in Parliament: राहुल गांधी ने संसद में कहा कि असली हिंदू और हिंसक हिंदू में फर्क है। इस बात पर वैश्विक हिंदू समुदाय को कम आंकने के लिए सीएम योगी ने राहुल गांधी से माफी मांगने को कहा। पहले सदन में पीएम मोदी और इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह भी राहुल के बयान की आलोचना कर चुके हैं।

राहुल गांधी ने संसद में क्या कहा?

राहुल गांधी ने संसद में कहा कि असली हिंदू और हिंसक हिंदू में फर्क है। राहुल ने इसके बाद कहा कि भाजपा देश में डर का माहौल पैदा कर रही है तथा हिंदुओं को हिंसक बना रही है। अब Rahul Gandhi के संसद में दिए गए इस बयान पर भाजपा हमलावर हो गई है।
यह भी पढ़ें

मथुरा में बीडीओ की दबंगई, बुजुर्ग दंपति के मकान पर जमाया कब्जा, दी अपहरण की धमकी

विश्व के करोड़ों हिंदुओं से माफी मांगें राहुल गांधी

संसद में दिए गए राहुल गांधी के बयान पर भाजपा पूरी तरह से हमलावर हो चुकी है। एक तरफ पीएम मोदी ने राहुल के बयान को देशभर के हिंदुओं का अपमान बताया वहीं दूसरी ओर इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह ने भी राहुल के बयान की आलोचना की। अब सीएम योगी ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने राहुल गांधी को देशभर के हिंदुओं से माफी मांगने की नसीहत दी है।
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi Statement in Parliament

Hindi News/ Lucknow / ‘करोड़ों हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए…’ राहुल गांधी की संसद में ‘हिंदू’ टिप्पणी पर हमलावर हुए CM योगी

ट्रेंडिंग वीडियो