scriptफरार गुड्डू मुस्लिम ने धमकी भरा लेटर भेज मांगे 20 लाख रुपए, यहां मिली आखिरी लोकेशन | Guddu Muslim sent a threatening letter and dimanding 20 lakh | Patrika News
लखनऊ

फरार गुड्डू मुस्लिम ने धमकी भरा लेटर भेज मांगे 20 लाख रुपए, यहां मिली आखिरी लोकेशन

Guddu Muslim: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत के बाद भी उसके गैंग का आतंक कम होने का नाम नही ले रहा है।

लखनऊApr 21, 2023 / 04:58 pm

Shivam Shukla

Guddu Muslim

Guddu Muslim

उमेश पाल मर्डर केस में मुख्य आरोपी और अतीक अहमद के खास गुर्गे गुड्डू मुस्लिम अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। यूपी एसटीएफ उसकी तलाश में लगातार दविश दे रही है। बताया जा रहा है कि उसकी आखिरी लोकेशन उडिसा में मिली है।पुलिस दावा कर रही है कि अतीक और उसकी गैंग का सफाया हो गया है लेकिन लखनऊ से एक खबर सामने आई है जिसके बाद हड़कंप मच गया है।
20 लाख रुपए की मांगी रंगदारी
आपको बता दें कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आलमबाग इलाके में रहने वाले भारतीय किसान संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को बमबाज गुड्डू मुस्लिम का धमकी भरा पत्र मिला है। इस लेटर में उन्हें 20 लाख रुपए प्रयागराज पहुंचाने को कहा गया है। ऐसा न करने पर उनको मौत के घाट उतारने की धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि देवेंद्र तिवारी को उनके घर के बाहर खड़ी गाड़ी पर यह लेटर मिला है। इसके बाद उन्होंने इस चिट्ठी की जानकारी पुलिस को दी। इस धमकी भरे ख़त में एडीजी STF और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें

कोरोना में अनाथ हुए बच्चों को मिलेगा अटल आवासीय विद्यालय योजना का लाभ, योगी सरकार ने लगाई मुहर

photo1682073532.jpeg
उडिसा के पुरी में मिली आखिरी लोकेशन
गौरतलब है कि गुड्डू ने अतीक की हत्या की खबर सुनने के बाद प्रयागराज में अपने एक करीबी से इंटरनेट काल के माध्यम से संपर्क साधा था। इसके बाद उसकी लोकेशन ओड़िशा की पूरी में पाई गई है। अतीक गैंग से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियां जुटाने के लिए एसटीएफ की कई टीमों को गुड्डू मुस्लिम के लिए अलावा दो अन्य फरार शूटरों अरमान व साबिर की तलाश है। इन दोनों पर भी पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित है।

Hindi News / Lucknow / फरार गुड्डू मुस्लिम ने धमकी भरा लेटर भेज मांगे 20 लाख रुपए, यहां मिली आखिरी लोकेशन

ट्रेंडिंग वीडियो