scriptDigital Media Policy: डिजिटल मीडिया नीति प्रियंका गांधी ने कसा तंज, उठाया 69000 शिक्षक भर्ती मुद्दा | Patrika News
लखनऊ

Digital Media Policy: डिजिटल मीडिया नीति प्रियंका गांधी ने कसा तंज, उठाया 69000 शिक्षक भर्ती मुद्दा

Digital Media Policy: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने डिजिटल मीडिया नीति को लेकर योगी सरकार पर कटाक्ष किया है। प्रियंका गांधी ने ना सिर्फ डिजिटल मीडिया नीति पर सवाल खड़े किए बल्कि 69000 शिक्षक भर्ती का मुद्दा भी उठाया।

लखनऊAug 30, 2024 / 04:59 pm

Prateek Pandey

Priyanka Gandhi tweet on Digital Media Policy
‘जो तुमको हो पसंद, वही बात कहेंगे’ लिखते हुए प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर डिजिटल मीडिया नीति पर सरकार को घेरने की कोशिश की है। प्रियंका गांधी के साथ-साथ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और AIMIM नेता ओवैसी ने भी तंज कसा है। 

‘जो तुमको हो पसंद, वही बात कहेंगे’

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार की नई डिजिटल नीति पर सवाल किए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ‘जो तुमको हो पसंद, वही बात कहेंगे’ पर लिखते हुए सरकार को घेरने की कोशिश की। प्रियंका गांधी ने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘जो तुमको हो पसंद, वही बात कहेंगे, तुम दिन को अगर रात कहो, रात कहेंगे। सरकार की सोशल मीडिया नीति में न्याय मांग रही महिलाओं की आवाजें किस श्रेणी में आएंगी? 69000 शिक्षक भर्ती आरक्षण घोटाले में उठने वाले सवाल किस श्रेणी में आएंगे’?

अखिलेश यादव ने भी किया था पोस्ट 

डिजिटल मीडिया नीति को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि यह भ्रष्टाचार का एक नया तरीका है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कर लिखा, “हम बांट रहे हैं दाने, गाओ हमारे गाने, जेल तुम्हारा घर है, अगर हुए बेगाने! यही है उप्र की भाजपा सरकार की नयी सोशल मीडिया पॉलिसी का सच। ये तरफदारी के लिए दी जाने वाली भाजपाई घूस है”।
यह भी पढ़ें

सीतापुर में ढह गई भ्रष्टाचार की टंकी, अधिशाषी अभियंता और सहायत अभियंता सस्पेंड, जेई नौकरी से बर्खास्त

आपको बता दें कि योगी सरकार ने नई डिजिटल मीडिया नीति की घोषणा की है। इस नीति में किसी भी आपत्तिजनक सामग्री को ऑनलाइन प्रसारित करने पर कानूनी कार्रवाई का प्रावधान है। राज्य सरकार फेसबुक, एक्स, इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसे विभिन्न सोशल मीडिया मंच पर इनके अकाउंट धारकों और प्रभावशाली व्यक्तियों को उनके फॉलोअर्स और सब्सक्राइबर्स के आधार पर हर महीने आठ लाख रुपये से लेकर दो लाख तक का भुगतान करेगी।

Hindi News / Lucknow / Digital Media Policy: डिजिटल मीडिया नीति प्रियंका गांधी ने कसा तंज, उठाया 69000 शिक्षक भर्ती मुद्दा

ट्रेंडिंग वीडियो