scriptयूपी में ठंड का सितम जारी, 41 जिलों में कोहरे और शीत दिवस का रेड अलर्ट | Cold wave continues in UP red alert of fog and cold day in 41 district | Patrika News
लखनऊ

यूपी में ठंड का सितम जारी, 41 जिलों में कोहरे और शीत दिवस का रेड अलर्ट

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार 26 जनवरी को भी ठंड से राहत मिलने के आसार नहीं है। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में आज भी मौसम शुष्क ही रहने के आसार हैं।

लखनऊJan 26, 2024 / 09:18 am

Aman Kumar Pandey

up cold day

यूपी में आज का मौसम

Lucknow: उत्तर प्रदेश में शुक्रवार 26 जनवरी को भी ठंड से राहत मिलने के आसार नहीं है। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में आज भी मौसम शुष्क ही रहने के आसार हैं। सहारनपुर, बरेली, मुजफ्फरनगर समेत राज्य के 41 जिलों में ठंड का रेड अलर्ट जारी किया गया है।
अगले तीन दिन ठंड से राहत नहीं
यूपी में 27,28 और 29 जनवरी को भी घना कोहरा छाए रहने और गंभीर शीत दिवस की संभावना है। न्यूनतम तापमान में भी फिलहाल कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। पिछले 48 घंटों में न्यूनतम तापमान में मामूली सी बढ़त हो सकती है। प्रदेश में सबसे कम तापमान कानपुर और चुर्क में 3.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें

यूपी में शीतलहर का प्रकोप जारी, ठंड से छूटी कंपकंपी, अगले 5 दिन राहत के आसार नहीं

प्रदेश के इन जिलों रेड अलर्ट
यूपी के सहारनपुर, बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, इटावा, औरैया, बहराइच, आगरा,जालौन, कानपुर, झांसी, ललितपुर, महोबा, बांदा, फतेहपुर, चित्रकूट, कौशांबी, सिद्धार्थनगर, बस्ती, महाराजगंज, श्रावस्ती, गोंडा, बलरामपुर,गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, प्रयागराज, मिर्जापुर और सोनभद्र में घने कोहरे और गंभीर कोल्ड डे का रेड अलर्ट जारी किया गया है।

Hindi News/ Lucknow / यूपी में ठंड का सितम जारी, 41 जिलों में कोहरे और शीत दिवस का रेड अलर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो