scriptस्वदेशी ऐप कू पर सीएम योगी का जलवा, ट्विटर पर अखिलेश को किया पीछे | CM Yogi's Jalwa on Swadeshi App Koo | Patrika News
लखनऊ

स्वदेशी ऐप कू पर सीएम योगी का जलवा, ट्विटर पर अखिलेश को किया पीछे

चार महीने में जुड़े 10 लाख से अधिक फालोवर

लखनऊJun 28, 2021 / 04:14 pm

Neeraj Patel

1_8.jpg

CM Yogi’s Jalwa on Swadeshi App Koo

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता सोशल मीडिया पर दिन प्रतिदिन तेजी से बढ़ती जा रही है। आज स्वदेशी ऐप कू पर उनकी फालोअर की संख्या वन मिलियन से अधिक पहुंच गई है। योगी आदित्यनाथ का अकाउंट कू ऐप पर फरवरी 2021 में खुला था लेकिन 4 महीने में 10 लाख फॉलोअर्स हो गए। जिससे स्वदेशी ऐप पर सीएम योगी ने अपना जलवा कायम बना रखा है।

वहीं दूसरी ओर ट्विटर पर भी योगी आदित्यनाथ अखिलेश यादव से कई साल बाद आने के बाद भी फॉलोवर्स की संख्या में उनसे काफी आगे निकल गए हैं। अखिलेश यादव ट्विटर पर जुलाई 2009 में ही आ गए थे जबकि योगी आदित्यनाथ सितंबर 2015 में ट्विटर पर आए। फिलहाल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ टि्वटर पर अखिलेश यादव से 47000 फॉलोअर्स आगे हैं। योगी सरकार ने 4 साल में ही अखिलेश यादव से काफी आगे निकल गए हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में सीएम योगी ने कू ऐप पर पहला मैसेज पोस्ट किया था। उन्होंने पोस्ट कर लिखा था कि ‘गाजीपुर में मां गंगा की लहरों पर तैरते संदूक में रखी नवजात बालिका ‘गंगा’ की जीवन रक्षा करने वाले नाविक ने मानवता का अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है। नाविक को आभार स्वरूप सभी पात्र सरकारी योजनाओं से लाभान्वित किया जाएगा। प्रदेश सरकार नवजात बच्ची के लालन-पालन का संपूर्ण प्रबंध करेगी।

Hindi News/ Lucknow / स्वदेशी ऐप कू पर सीएम योगी का जलवा, ट्विटर पर अखिलेश को किया पीछे

ट्रेंडिंग वीडियो