scriptचित्रकूट में घर के बाहर सो रहे सात को पिकअप ने रौंदा पांच की मौत, सीएम योगी दुखी | Chitrakoot 7 sleeping outside house trampled pickup five died CM Yogi sad | Patrika News
लखनऊ

चित्रकूट में घर के बाहर सो रहे सात को पिकअप ने रौंदा पांच की मौत, सीएम योगी दुखी

शादी के घर में अचानक खुशियां थम गई और कोहराम मच गया। झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के भरतकूप थाना इलाके में सड़क किनारे सो रहे ग्रामीणों को अनियंत्रित टमाटर लदे पिकअप ने रौंद दिया। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

लखनऊJul 09, 2022 / 10:07 am

Sanjay Kumar Srivastava

चित्रकूट में घर के बाहर सो रहे सात को पिकअप ने रौंदा पांच की मौत, सीएम योगी दुखी

चित्रकूट में घर के बाहर सो रहे सात को पिकअप ने रौंदा पांच की मौत, सीएम योगी दुखी

शादी के घर में अचानक खुशियां थम गई और कोहराम मच गया। झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के भरतकूप थाना इलाके में सड़क किनारे सो रहे ग्रामीणों को अनियंत्रित टमाटर लदे पिकअप ने रौंद दिया। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कई अन्य घायल हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। संज्ञान में आने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर गहरा शोक जताया। सीएम योगी अधिकारियों को तुरंत दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने और राहत पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही सीएम योगी ने मृतक के परिवार को 2-2 लाख रुपए मुआवजा और घायलों को 50 हजार की मदद देने का ऐलान किया है।
शनिवार सुबह हादसा हुआ

जानकारी के अनुसार, चित्रकूट में भरतकूप थाने के रौली कल्याणपुर में एक शादी में सभी आए थे। शनिवार सुबह यह हादसा हो गया। लोगों के ऊपर से पिकअप गुजरते देख वहां चीख-पुकार मच गई। चीख सुनकर घरों से लोग बाहर निकल आए। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया। जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर डीएम और एसपी भी पहुंचे। समझााने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ। और हाईवे का जाम खत्म कराया गया। शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाया। घायलों को नजदीकी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।
यह भी पढ़ें – विहिप की सलाह, मजारों और दरगाहों पर जाने से बचें हिंदू

कड़ी कार्यवाही के निर्देश

सीएम योगी ने पिकअप चालक रोहित यादव के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के भी निर्देश दिए हैं। फिलहाल पुलिस ने पिकअप चालक रोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें – खुशखबर : अयोध्या में श्रीराम गर्भगृह की पहली लेयर पूरी, प्लिंथ का काम भी 60 प्रतिशत पूरा

Hindi News / Lucknow / चित्रकूट में घर के बाहर सो रहे सात को पिकअप ने रौंदा पांच की मौत, सीएम योगी दुखी

ट्रेंडिंग वीडियो