scriptमतदान के दौरान भाजपा के इस कदम पर अखिलेश यादव का हमला, दिया बड़ा बयान | Akhilesh yadav attacks BJP over using wrong means to woo voters | Patrika News
लखनऊ

मतदान के दौरान भाजपा के इस कदम पर अखिलेश यादव का हमला, दिया बड़ा बयान

17वीं लोकसभा के लिए पहले चरण के तहत पश्चिम यूपी की 8 सीटों पर मतदान जारी है।

लखनऊApr 11, 2019 / 04:19 pm

Abhishek Gupta

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

लखनऊ. 17वीं लोकसभा के लिए पहले चरण के तहत पश्चिम यूपी की 8 सीटों पर मतदान जारी है। भारी संख्या में आ रहे वोटरों को देखकर गदगद समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसे महापरिवर्तन की ओर उठाया जा रहा सही कदम करार दिया है। इसी के साथ उन्होंने मतदान के दौरान भाजपा द्वारा की जा रही पार्टी की ब्रांडिंग पर भी कटाक्ष किया है।
ये भी पढ़ें- पहली बार सपा के गढ़ में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ उतरीं उनकी पत्नी, नामांकन पत्र किया दाखिल

अखिलेश ने किया ट्वीट-

सोशल मीडिया में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अखिलेश यादव ने कुछ तस्वीर साझा की है जिसमें चुनाव में मतदान के दौरान नमो फूड पैकेट्स इस्तेमाल होते देखे जा रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि गौतमबुद्धनगर में पूलिंग बूथ पर नमो फूड पैकेट बांटे जा रहे हैं। इसी के साथ एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें पुलिस इन फूड पैकेट्स को अपनी गाड़ी में भरकर रवाना होती दिख रही है। चुनाव आयोग ने जानकारी होने पर इसकी रिपोर्ट मांगी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा है कि महापरिवर्तन के लिए वोटर भारी संख्या में वोट डाल रहे हैं। यह भाजपा के जल्दबाजी में उठाए जा रहे इस कदम की वजह को भी दर्शाता है। साफ है भाजपा को पता है कि अपनी ब्रांडिंग और मार्केटिंग कैसे करनी है।
https://twitter.com/hashtag/MahaParivartan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि पहले चरण में पश्चिम यूपी की 8 सीटों सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर में मतदान हुआ है। खबर लिखे जाने तक यूपी में 50 प्रतिशत वोटिंग हो चुकी थी।

Hindi News/ Lucknow / मतदान के दौरान भाजपा के इस कदम पर अखिलेश यादव का हमला, दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो