scriptSuhana Khan Beauty Secrets: सुहाना खान की फ्लॉलेस स्किन का राज जानिए | Patrika News
Lifestyle News

Suhana Khan Beauty Secrets: सुहाना खान की फ्लॉलेस स्किन का राज जानिए

Suhana Khan Beauty Secrets: एक स्पेशल इंटरव्यू में फेमिना के साथ सुहाना खान ने अपने माँ से सीखी गई ब्यूटी सीक्रेट्स को शेयर किया ।

जयपुरSep 08, 2024 / 03:52 pm

MEGHA ROY

she's melting our hearts

she’s melting our hearts

Suhana Khan Beauty Secrets : सुहाना खान, शाहरुख खान की बेटी, बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। वह अपने फैशन और स्टाइल सेंस के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। बॉलीवुड में उनके पदार्पण के बाद से, उनकी फैन फॉलोइंग में काफी वृद्धि हुई है। सोशल मीडिया पर, उनकी महिला प्रशंसक फैशन से लेकर मेकअप तक, उनकी हर चीज को फॉलो करने लगी हैं। सुहाना की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, और वह युवाओं के लिए एक फैशन आइकन बन गई हैं। फ्लॉलेस स्किन का राज जानिए

सुहाना खान ने फेमिना के  इंटरव्यू में अपनी मां गौरी खान से सीखे ब्यूटी टिप्स ( Beauty Secrets )को शेयर किया है

Suhana Khan Beauty Secrets: “मेरी मां ने मुझे सिखाया है ” कि स्किन की देखभाल बहुत जरूरी है। वह मुझे नियमित रूप से स्किन को क्लीनजिंग और मॉइस्चराइजिंग करने के लिए कहती हैं। जिससे उनकी स्किन स्वस्थ और चमकदार रहती है।
नेचुरल प्रोडक्ट्स का उपयोग करने से सुहाना की स्किन को फायदा होता है, और वे नारियल तेल, शहद और दही जैसे प्रोडक्ट्स का उपयोग करती हैं।

हाइड्रेशन के लिए, सुहाना नियमित रूप से पानी पीती हैं, जिससे उनकी स्किन हाइड्रेटेड रहती है और वे स्वस्थ रहती हैं।
मेकअप का संतुलित उपयोग करने से सुहाना को नेचुरल लुक मिलता है, और वे अपनी खूबियों को बढ़ाने के लिए मेकअप का उपयोग करती हैं।

आत्मविश्वास के लिए, सुहाना अपने आप पर विश्वास करती हैं और अपनी खूबियों को पहचानती हैं, जिससे वे आत्मविश्वासी और सुंदर दिखती हैं।
ये भी पढ़े – ब्लैकहेड्स की समस्या से छुटकारा चाहिए ? इन टिप्स से पाएं साफ और चमकदार त्वचा

कौन है सुहाना खान ?

Suhana khan is ultimate GEN Z beauty icon
Suhana khan is ultimate GEN Z beauty icon
कौन है सुहाना खान
सुहाना खान शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी हैं। वह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं। सुहाना खान का जन्म 22 मई 2000 को मुंबई, भारत में हुआ था। वह अपने पिता शाहरुख खान की तरह फिल्मों में अभिनय करने के लिए प्रशिक्षित हो रही हैं और जल्द ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं।
स्कूली शिक्षा
सुहाना खान ने अपनी स्कूली शिक्षा दून स्कूल, देहरादून से पूरी की और उसके बाद उन्होंने आर्ट्स में ग्रेजुएशन किया। वह एक प्रशिक्षित अभिनेत्री हैं और उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से अभिनय का प्रशिक्षण प्राप्त किया है।
सोशल मीडिया  पॉपुलैरिटी
सुहाना खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय (Active)हैं और उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। वह अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और अक्सर फैशन मैगज़ीन्स के कवर पेज पर दिखाई देती हैं।

सुहाना खान ने शेयर की “द आर्चीज” एक्सपीरियंस

Her first film " The Archies "
Her first film ” The Archies “
सुहाना खान ने फेमिना के साथ एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म “द आर्चीज” के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनके लिए सपने के सच होने जैसा है, क्योंकि उन्हें बचपन से ही अभिनय में रुचि थी। सुहाना ने बताया कि फिल्म के लिए चुने जाने के बाद उन्हें बहुत उत्साह हुआ और उन्होंने इस फिल्म में अपना दिल और आत्मा डाल दी। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने बहुत कुछ सीखा और अपने सह-कलाकारों के साथ अच्छा समय बिताया।

Hindi News/ Lifestyle News / Suhana Khan Beauty Secrets: सुहाना खान की फ्लॉलेस स्किन का राज जानिए

ट्रेंडिंग वीडियो