scriptInterview: करवा चौथ को लेकर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने बताई ये बातें | Karwa Chauth adds sweetness to married life | Patrika News
लाइफस्टाइल

Interview: करवा चौथ को लेकर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने बताई ये बातें

Karwa Chauth: काम्या पंजाबी, जो ‘इश्क जबरिया’ में मोहिनी का किरदार निभा रही हैं, करवा चौथ को बेहद खास मानती हैं।

मुंबईOct 19, 2024 / 06:10 pm

MEGHA ROY

Karwa Chauth adds sweetness to married life

Karwa Chauth adds sweetness to married life

Karwa Chauth: करवा चौथ मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मैं कितनी भी शूटिंग में व्यस्त क्यों न रहूं, इस दिन को अच्छी तरह से सेलिब्रेट करती हूं। इस दिन भूखे-प्यासे रहने के बाद भी मैंने महसूस किया है कि एक अलग ही ऊर्जा होती है। यह कहना है ‘इश्क जबरिया’ शो में मोहिनी के किरदार से दर्शकों को मोहित करने वाली अभिनेत्री काम्या पंजाबी का। पत्रिका से खास बातचीत में उन्होंने शेयर किए करवा चौथ से जुड़े अपने अनुभव…

हर बार डिफरेंट लुक

शादी के बाद से मैंने करवा चौथ का व्रत रखना शुरू किया। अपने पति शलभ के लिए इसे करना मुझे अच्छा लगता है। यह दिन मेरे लिए हमेशा से बहुत खास रहा है। हर साल बहुत स्पेशल होता है। हर साल मैं करवा चौथ पर अपना लुक भी अलग ही रखने की कोशिश करती हूं। कभी लहंगा, तो कभी बनारसी साड़ी पहनती हूं। भले ही मैं इस साल ‘इश्क जबरिया’ शो की शूटिंग में व्यस्त रहूंगी, लेकिन हर साल की तरह इस बार भी मैं कुछ खास ही पहनूंगी। इस दिन भूखे-प्यासे रहने के बावजूद ऊर्जा शरीर में बनी रहती है। करवा चौथ दांपत्य जीवन की जगमगाहट से जुड़ा है।
इसे भी पढ़ें –Karwa Chauth 2024: आपके करवा चौथ को यादगार बना देंगे ये रेशमी धागे , ब्लाउज में दिखाएं बेजोड़ स्टाइल

परिवार के साथ सरगी का मजा

सबसे खास करवा चौथ तब था, जब मैं दिल्ली गई थी और मैंने अपनी मदर इन लॉ के साथ यह व्रत रखा था। हम दोनों ने सुबह उठकर सरगी खाई थी। हर साल शूटिंग में व्यस्त होने के चलते अक्सर मैं करवा चौथ के मौके पर अपने ससुराल दिल्ली नहीं पहुंच पाती हूं। वहां करवा चौथ बहुत शानदार होता है। वहां का माहौल बिल्कुल अलग होता है, जब महिलाओं का पूरा समूह एक साथ पूजा करता है।

पति भी करते हैं करवा चौथ पर व्रत

अब तो करवा चौथ मेरे लिए बहुत ही खास होता है, क्योंकि मेरे पति भी इस व्रत को करने लगे हैं। पिछले दो साल से शलभ भी मेरे लिए करवा चौथ का व्रत करते हैं। जब पति ऐसा करते हैं, तो वाकई में पत्नी को ऐसा महसूस होता है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। एक पत्नी के लिए पति का साथ और सपोर्ट जिंदगी में सबसे ज्यादा मायने रखता है।

Hindi News / Lifestyle News / Interview: करवा चौथ को लेकर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने बताई ये बातें

ट्रेंडिंग वीडियो