scriptBaby Care Tips: रणबीर कपूर ऐसे करते हैं बेटी राहा का ख्याल, पहली बार पिता बनने वालें जानें रणबीर के टिप्स | baby-care-tips-this-is-how-ranbir-kapoor-who-is-going-to-be-a-father-for-the-first-time-takes-care-of-his-daughter-raha father and daughter bond ranbir birthday -19009782 | Patrika News
लाइफस्टाइल

Baby Care Tips: रणबीर कपूर ऐसे करते हैं बेटी राहा का ख्याल, पहली बार पिता बनने वालें जानें रणबीर के टिप्स

Baby Care Tips: कपिल शर्मा के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के दूसरे सीजन का पहला एपिसोड नेटफ्लिक्स पर आया है, जिसमें ‘जिगरा’ की टीम । आलिया भट्ट, वेदांग रैना, करण जौहर और वासान बाला शामिल हैं।

जयपुरSep 23, 2024 / 03:30 pm

MEGHA ROY

Every moment with Raha is a new adventure in love

Every moment with Raha is a new adventure in love

Baby Care Tips: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का दूसरा सीजन आ गया है, जिसमें कपिल शर्मा ने “जिगरा” की टीम का स्वागत किया । आलिया भट्ट, वेदांग रैना, करण जौहर और वासान बाला। शो में मजेदार बातचीत के साथ-साथ concept of motherhood पर भी चर्चा की गई, जिसमें यह भी बताया गया कि फिल्मी सितारे जब माता-पिता बनते हैं तो क्या होता है।

राहा और रणबीर के रिश्ते

atherhood is the greatest gift
atherhood is the greatest gift
आलिया ने राहा और रणबीर के रिश्ते को “युगों का एक उदाहरण” बताया। उन्होंने कहा, “रणबीर राहा के लिए अजीब-अजीब खेल बनाता है। कभी-कभी वो कहता है, ‘क्या तुम अलमारी में कपड़े छूना चाहोगी?’ फिर वे कपड़ों को वेलवेट, सुएड, कॉटन आदि में बांटते हैं। वह बहुत इन्त्रेस्तिन्ग लागत है , जो बहुत प्यारा है ।” आलिया ने राहा, रणबीर और अपने बीच एक 1991 की मलयालम फिल्म “संधवानम” का भी जिक्र किया।

मलयालम गाना लोरी के रूप में

आलिया ने बताया कि राहा की देखभाल करने वाली नर्सें केरल से हैं, और वे एक मलयालम गाना लोरी के रूप में गाती हैं, जो 1991 से लगभग हर मलयाली परिवार में बच्चे को सुलाने के लिए इस्तेमाल होता आ रहा है। “जब राहा सोना चाहती है, तो वह ‘वाववावो’ कहती है। अब रणबीर ‘उन्नी वाववावो’ गाना सीख गया है,” आलिया ने कहा । करण जौहर ने भी बताया कि उनके बच्चे मलयालम बोलने लगे हैं क्योंकि उन्हें केरल की नर्सों ने पाला है।
Read also : Rhea Singha : Miss universe india 2024 की टॉप 5 ओउत्फिट्स…

बचपन की यादें ताजा

कपिल शर्मा के सवाल पर कि कैसे महेश भट्ट एक गंभीर व्यक्ति से अजीब दादा बन गए हैं, आलिया ने कहा, “राहा उन्हें ‘जी पा’ कहकर बुलाती है, और वह उसे हंसाने के लिए अजीब चेहरे बनाते हैं।” लेकिन बात तब और गहरी हो गई जब आलिया ने कहा, “यह बहुत प्यारा है, और मुझे लगता है कि उन्होंने मेरे साथ भी ऐसा ही किया जब मैं बच्ची थी। जब आप अपने माता-पिता को अपने बच्चे के साथ खेलते हुए देखते हैं, तो यह आपके बचपन की यादें ताजा कर देता है।”

किस्सा भी सुनाया आलिया ने

आलिया ने अपनी माँ सोनी राजदान का एक खूबसूरत किस्सा भी सुनाया। “मेरी माँ एक गाना गाती हैं जब वह राहा के डायपर बदल रही होती हैं, जिसमें वह कहती हैं, ‘पंजाबी समोसा, आलू का पकौड़ा, गुजराती का ढोकला…’ और वह यही गाना मेरे लिए भी गाती थीं। कोई आश्चर्य नहीं कि मैं ढोकले, समोसे और पकौड़ों को पसंद करती हूं।”
Read also : Miss Universe India 2024: 19 साल की रिया सिंघा के सिर सजा मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 ताज

फिल्म जिगरा

फिल्म “जिगरा” की बात करें तो यह वासान बाला द्वारा निर्देशित है, जिसमें आलिया एक प्रोटेक्टिव बहन की भूमिका में हैं, जो अपने भाई को विदेशी जेल से बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। यह एक्शन ड्रामा, जिसका समर्थन आलिया और करण कर रहे हैं, 11 अक्टूबर को दुनियाभर में रिलीज होगी ।

Hindi News / Lifestyle News / Baby Care Tips: रणबीर कपूर ऐसे करते हैं बेटी राहा का ख्याल, पहली बार पिता बनने वालें जानें रणबीर के टिप्स

ट्रेंडिंग वीडियो