scriptAnanya Panday: अनन्या ने कैजुअल डेनिम के साथ स्ट्रीट स्कर्ट फैशन में बिखेरा जादू , आप भी करे ट्राई | ananya-panday-ananya-spread-magic-in-street-skirt-fashion-with-casual-denim-you-should-also-try-it-19005161 | Patrika News
लाइफस्टाइल

Ananya Panday: अनन्या ने कैजुअल डेनिम के साथ स्ट्रीट स्कर्ट फैशन में बिखेरा जादू , आप भी करे ट्राई

Ananya Panday new post : अनन्या पांडे अपने लुक के साथ प्रयोग करने में कभी पीछे नहीं रहतीं । यह स्टाइलिश आउटफिट दर्शाता है कि कैसे कपड़ों को आकर्षक स्ट्रीटवियर लुक में बदल सकते हैं।

जयपुरSep 21, 2024 / 05:09 pm

MEGHA ROY

She worked her magic in street skirt fashion with casual denim

She worked her magic in street skirt fashion with casual denim

Ananya Panday causal look : अनन्या पांडे उन चुनिंदा यंग सेलिब्रिटीज में से हैं जो अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं कतराती हैं। उनकी कपड़ों की पसंद को ले केर हाल ही में चर्चा में रही है और उनका लेटेस्ट लुक ( Latest look ) भी इसका उदहारण है। अपनी आने वाली थ्रिलर CTRL के प्रमोशन के लिए, पांडे को लंबी डेनिम स्कर्ट और ओवरसाइज़्ड शर्ट में देखा गया। यह लुक इस बात के लिए एक परफेक्ट है कि आप आसानी से आकर्षक स्ट्रीटवियर लुक के लिए लंबी डेनिम स्कर्ट को कैसे स्टाइल कर सकते हैं।

शानदार तरीके से स्टाइल किया

Spreading magic in street skirt style with casual denim
Spreading magic in street skirt style with casual denim
अपने आसान और आकर्षक लुक के लिए, पांडे ने कार्गो-स्टाइल लंबी डेनिम स्कर्ट को सफेद टैंक टॉप के साथ स्टाइल किया। हलकी काली कलर स्कर्ट में 3D पॉकेट है जो इसे एक अनोखा लुक दे रहा है । जो चीज़ स्कर्ट को अलग करती है वह साइड फ्रंट स्लिट है जिसने इसे शानदार तरीके से स्टाइल किया है । Actress ने स्कर्ट को सफेद रिब्ड टैंक टॉप के साथ पहना , जिसने लुक को बैलेंस किया।
Reade also : Kareena Kapoor : Poo style के अंदाज़ में कुछ इस तरह बेबो ने 44वां बर्थडे मनाया…

लुक्स डिटेल

Ananya Pandey ने स्कर्ट और टॉप को पीली वर्टीकल लाइन शर्ट के साथ पेयर करके अपने लुक को स्ट्रीट स्टाइल लेवल पर ले लिया। इसे कैजुअल लुक देने के लिए उन्होंने स्लीव्स को ऊपर उठाया। उन्होंने ब्लैक कैप और चमकदार ब्लैक लोफर्स के साथ लुक को पूरा किया, जिससे लुक में कंफर्ट फैक्टर जुड़ गया। उसने एक्सेसरीज़ को कम रखा और एक सुंदर हार, एक पायल और मैचिंग अंगूठियां चुनीं। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा और लूज़ वेव्स में स्टाइल किया। अपने मेकअप के लिए उन्होंने इसे मेकअप को मिनिमल रखा, आईशैडो और ब्लश के साथ पूरा किया स्ट्रीट स्टाइल लुक को और उन्होंने एक मॉइस्चराइजिंग लिप ग्लॉस के साथ , जिससे कुछ चमक आ गई और लुक आकर्षक लग रहा ।
Read also : Kareena Kapoor Khan:5 बेहतरीन फैशन मोमेंट्स जो साबित करते हैं कि करीना कपूर एक असली स्टाइल क्वीन हैं

प्रोफशनल वर्क

पांडे को आखिरी बार अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के कॉल मी बे में दिखाई दी । वह अब विक्रमादित्य मोटवाने की CTRL की रिलीज की तैयारी कर रही है, जिसे 4 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Hindi News / Lifestyle News / Ananya Panday: अनन्या ने कैजुअल डेनिम के साथ स्ट्रीट स्कर्ट फैशन में बिखेरा जादू , आप भी करे ट्राई

ट्रेंडिंग वीडियो