scriptलव मैरिज को कुछ ही समय बीता था, काम करने दुकान पर गया, पीछे से आए बदमाशों ने मारी गोली मौके पर मौत | Miscreants entered shop and opened fire killing one | Patrika News
ललितपुर

लव मैरिज को कुछ ही समय बीता था, काम करने दुकान पर गया, पीछे से आए बदमाशों ने मारी गोली मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जनपद के तालबेहट थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह दुकान पर काम कर रहे युवक का मर्डर हो गया। जबकि एक घायल हो गया जिसका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। घर वालों को आशंका है कि प्रेम विवाह के चलते हत्या हुई है।

ललितपुरOct 07, 2023 / 05:08 pm

Ramnaresh Yadav

a5

इलाज के दौरान घायल दुकानदार मानवेंद्र।

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जनपद के तालबेहट थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह दुकान पर काम कर रहे युवक का मर्डर हो गया। जबकि एक घायल हो गया जिसका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। घर वालों को आशंका है कि प्रेम विवाह के चलते हत्या हुई है। मृतक ने कुछ ही दिन पहले की थी लव मैरिज। इसी लिए घर वाले आशंका जता रहे हैं कि प्रेम विवाह के चलते हत्या हुई है।

ये है पूरा मामला

ललितपुर के तालबेहट के रहने वाले 30 साल के मानवेंद्र की स्टेशन रोड पर एक कंप्यूटर की शॉप है। उसके यहां पास के मोहल्ले का रहने वाला विश्वनाथ(23) काम करता था। हर रोज की तरह शनिवार को भी सुबह 10 बजे के लगभग मानवेंद्र और शिवम दुकान पर काम करने पहुंचे।
नकाबपोशी थे बदमाश

शिवम जब काम में व्यस्त था तभी कुछ नकाबपोश बदमाश मौके पर पहुंच गए। और दुकान के अंदर घुसकर फायरिंग करने लगे। एकतरफा फायरिंग में गोली शिवम के सीने में लग गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसी फायरिंग में मानवेंद्र बुरी तरह से घायल हो गया।
पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

गोली चलने के बाद लोगों की मदद से अनन-फनन में दोनों को हॉस्पिटल लेकर गए। जहां डॉक्टरों की टीम ने शिवम को मृत घोषित कर दिया। वहीं, मानवेंद्र को झांसी रेफर कर दिया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।
मौत की वजह बताई लव मैरिज

परिजनों का कहना है कि शिवम की कुछ दिनों पहले ही लव मैरिज हुई थी। जिसके चलते ही उसकी हत्या हुई है। वहीं, सीओ तालबेहट ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस घटना में एक युवक की मौत हो चुकी है जबकि एक घायल है। जिसका इलाज चल रहा है।

Hindi News/ Lalitpur / लव मैरिज को कुछ ही समय बीता था, काम करने दुकान पर गया, पीछे से आए बदमाशों ने मारी गोली मौके पर मौत

ट्रेंडिंग वीडियो