scriptLakhimpur murder : लखीमपुर में व्यापारी की हत्या, घर में बेड पर मिली लाश…फर्श पर बिखरा था खून | Patrika News
लखीमपुर खेरी

Lakhimpur murder : लखीमपुर में व्यापारी की हत्या, घर में बेड पर मिली लाश…फर्श पर बिखरा था खून

लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात हुई है। थाना क्षेत्र के भनपुरी खजुरिया में 45 वर्षीय व्यापारी कृष्ण कुमार सेठी उर्फ बबलू सेठी का शव रविवार सुबह उनके कमरे में बेड पर मिला। व्यापारी के हाथ-पैर बंधे थे और मुंह पर भी कपड़ा बंधा था।

लखीमपुर खेरीJun 30, 2024 / 03:15 pm

anoop shukla

जिले में स्पेयर पार्ट्स व्यापारी की घर में घुसकर हत्या कर दी। उनका शव बेड पर पड़ा मिला है। हाथ-पैर बंधे थे। मुंह में कपड़ा ठूंसा था। घर का सामान बिखरा था। बिजनेसमैन घर में अकेले ही रहते थे।परिवार हरियाणा के सोनीपत में रहता है। वारदात का पता उस वक्त चला, जब मेड खाना बनाने पहुंची। मेड के शोर मचाने पर आस-पास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
SP खीरी गणेश प्रसाद ने बताया कि सोनीपत निवासी बिजनेसमैन कृष्ण कुमार सेठी (45) की खजुरिया बाजार में स्पेयर पार्ट्स और लोहे का कारोबार है। 4-5 कर्मचारी काम करते हैं। ऑफिस से थोड़ी दूर पर उनका घर है। वह यहां अकेले ही रहते थे।आस-पास के लोगों का कहना है कि शनिवार शाम को कृष्ण कुमार ऑफिस से 8-9 बजे के बीच घर आए थे। रविवार सुबह मेड खाना बनाने पहुंची, देखा तो घर का गेट खुला था। अंदर कमरे में बेड पर कृष्ण कुमार का औंधे मुंह पड़ा हुआ था। हाथ-पैर बंधे थे। मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था। फर्श पर खून बिखरा हुआ था।
बिजनेसमैन का शव देखकर मेड चिल्लाती हुई बाहर आई। लोगों को बताया कि कृष्ण कुमार की किसी ने हत्या कर दी है। वारदात सूचना पर संपूर्णानगर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची। डॉग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट्स की टीम बुलाया गया। टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं।
SP ने आशंका जताई है कि पैसे के लेनदेन को लेकर व्यापारी की हत्या की गई है। लोगों से पूछताछ की जा रही। आस-पास के CCTV खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। घरवालों को सूचना दे दी गई है।

Hindi News/ Lakhimpur Kheri / Lakhimpur murder : लखीमपुर में व्यापारी की हत्या, घर में बेड पर मिली लाश…फर्श पर बिखरा था खून

ट्रेंडिंग वीडियो