scriptAmit Shah Prediction: अमित शाह की भविष्यवाणी, बताया कांग्रेस और सपा को मिलेंगी कितनी सीटें | Amit Shah predictions in Kushinagar regarding Congress and SP in Lok Sabha elections 2024 | Patrika News
कुशीनगर

Amit Shah Prediction: अमित शाह की भविष्यवाणी, बताया कांग्रेस और सपा को मिलेंगी कितनी सीटें

Amit Shah Prediction: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और सपा को मिलने वाली लोकसभा सीटों को लेकर बड़ा बयान दिया है। यह बयान तब आया है, जब लोकसभा चुनाव के परिणाम आने में मात्र सात दिन शेष हैं।

कुशीनगरMay 28, 2024 / 05:49 pm

Vishnu Bajpai

Amit Shah Prediction: अमित शाह की भविष्यवाणी, बताया कांग्रेस और सपा को मिलेंगी कितनी सीटें

Amit Shah Prediction: अमित शाह की भविष्यवाणी, बताया कांग्रेस और सपा को मिलेंगी कितनी सीटें

Amit Shah Prediction: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और सपा को लेकर बड़ा बयान दिया है। लोकसभा चुनाव के लिए सातवें चरण का मतदान और परिणाम नजदीक होने के चलते यह बयान बहुत अहम माना जा रहा है। इसके बाद सियासत में नया भूचाल आ गया है। कुशीनगर में बीते सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 4 जून को राहुल बाबा की पार्टी 40 और अखिलेश बाबू 4 भी पार नहीं कर पाएंगे। देश की जनता ने तय कर लिया है कि अगले 5 साल नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री रहेंगे।
केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि 4 जून की दोपहर को आप देख लेना। राहुल बाबा के लोग प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और कहेंगे कि ईवीएम के कारण हम हारे हैं। हार का ठीकरा भी खड़गे साहब पर फूटेगा। छह चरण का मतदान समाप्त हो चुका है। मेरे पास 5 चरण का आंकड़ा है। पांच चरण में मोदी जी 310 सीटें पार कर चुके हैं। छठा चरण हो चुका है। सातवां होने वाला है। इसमें आप लोगों को 400 सीटें पार कराना है।
यह भी पढ़ेंः 30 घंटे में हत्याकांड का खुलासा, लालच में हत्या फिर पछतावे में छोड़ा घर, सामने आई चौंकाने वाली वजह

सहारा के फंड से चलती थी अखिलेश बाबू की पार्टीः अमित शाह

अमित शाह ने कहा “आप सब जानते हैं कि 85 हजार करोड़ का सहारा का घपला किसके समय में हुआ था। अखिलेश बाबू, आपकी पार्टी सहारा के फंड से चलती थी। सहारा की लूट आपने चलने दी। नरेंद्र मोदी ने तो रिफंड देने की शुरुआत की है। कांग्रेस पार्टी कहती है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। पीओके मत मांगिए। अरे राहुल बाबा आपकी पार्टी एटम बम से डरती होगी। हम भाजपा वाले नहीं डरते। आज मैं यहां से कहकर जाता हूं कि पीओके भारत का था, है और हम इसे लेकर रहेंगे।”

समाजवादी पार्टी की सरकार ने कारसेवकों पर चलवाई गोली

उन्होंने आगे कहा “सपा और कांग्रेस 70 साल से राम जन्मभूमि के मामले को अटकाकर बैठे थे। मोदी जी ने 5 साल में ही केस भी जीता और भूमि पूजन भी किया। इसके बाद श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी गई। मोदी जी ने सिर्फ राम मंदिर ही नहीं, बल्कि औरंगजेब द्वारा तोड़ा गया काशी विश्वनाथ का मंदिर भी बनाया और सोमनाथ का मंदिर भी सोने का बन रहा है। वो समाजवादी पार्टी की ही सरकार थी, जिसने कार सेवकों पर गोलियां चलवाई थीं। ये चुनाव कारसेवकों पर गोली चलाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच है। आप चिंता मत कीजिए, न ये जीतने वाले हैं और न हम ऐसा होने देंगे।”
यह भी पढ़ेंः डॉक्टर ने महिला की काट दी आंत, जांच में सीएमओ ने दी क्लीनचिट, किसने बनाया दबाव?

आरक्षण को लेकर अमित शाह ने दिया ये बयान

अमित शाह ने कुशीनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा “जब तक मोदी जी और भाजपा है। पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता। हम इस देश में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं आने देंगे। इन्होंने (INDIA) कर्नाटक और हैदराबाद में जो किया है, बंगाल में भी वही किया था, लेकिन बंगाल हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगा दी। मुस्लिम आरक्षण संविधान के अनुरूप नहीं है। अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए ये मुस्लिम आरक्षण की बात करते हैं। इसका सीधा खामियाजा पिछड़े वर्ग को भुगतना पड़ेगा। घमंडिया गठबंधन में झूठ के आधार पर जीने वाले लोग हैं। इन्होंने कहा है कि हम मुस्लिम आरक्षण देंगे। अगर गलती से भी ये जीत गए तो पिछड़ा अति पिछड़ा और दलित का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देने का काम करेंगे।”

कुशीनगर की बंद चीनी मिलों को लेकर सपा पर बोला हमला

अमित शाह ने कहा “38 चीनी मिलों की क्षमता में बढ़ोतरी करने का काम योगी आदित्यनाथ जी की सरकार ने किया है। गन्ने की बुवाई का क्षेत्रफल भी 9 लाख हेक्टेयर बढ़ा है। 1995 से 2017 तक सपा-बसपा ने गन्ना किसानों को सिर्फ 23 हजार करोड़ रुपये का भुगतान किया था। जबकि साल 2017 से 2024 तक भाजपा सरकार ने दो लाख 50 हजार करोड़ रुपये का भुगतान किसानों को किया है।”
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा “आज बहन मायावती और अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं कि कुशीनगर चीनी का कटोरा नाम से प्रसिद्ध था। लेकिन आपके समय में 5-6 चीनी मिलें बंद हुईं। हमारी सरकार के समय में 20 चीनी मिलों को फिर से चालू करने का काम किया गया है। 4 जून को मोदी जी की, भाजपा की, एनडीए की विजय निश्चित है।”

Hindi News / Kushinagar / Amit Shah Prediction: अमित शाह की भविष्यवाणी, बताया कांग्रेस और सपा को मिलेंगी कितनी सीटें

ट्रेंडिंग वीडियो