scriptRajasthan : पति की हत्या की मुख्य साजिशकर्ता पत्नी ही निकली, धमकी के बाद किडनैप करवाया, हत्या कर शव को फेंकवाया | Rajasthan: Wife turned out to be the main conspirator of husband murder in kuchaman | Patrika News
कुचामन शहर

Rajasthan : पति की हत्या की मुख्य साजिशकर्ता पत्नी ही निकली, धमकी के बाद किडनैप करवाया, हत्या कर शव को फेंकवाया

अपहरण करके एक व्यक्ति की हत्या करके फेंक देने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को आंध्रप्रदेश से गिरफ्तार करने के साथ ही साजिश में शामिल मृतक की पत्नी सन्तोष देवी को भी गिरफ्तार कर लिया।

कुचामन शहरMar 13, 2024 / 09:13 pm

Suman Saurabh

rajasthan-wife-turned-out-to-be-the-main-conspirator-of-husband-murder-in-kuchaman

लाडनूं। क्षेत्र के खामियाद गांव में ढाणी से अपहरण करके एक व्यक्ति की हत्या करके फेंक देने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को आंध्रप्रदेश से गिरफ्तार करने के साथ ही साजिश में शामिल मृतक की पत्नी सन्तोष देवी को भी गिरफ्तार कर लिया।

 

जानकारी के अनुसार खामियाद में गत 18 फरवरी की रात में हुई हत्या में उसकी पत्नी पर ही प्रारम्भ से ही शक था कि उसने ही अपने पति का अपहरण करवाकर हत्या करवाई। गिरफ्तार की गई महिला ने अपने पति की हत्या की वारदात में शामिल होना स्वीकार कर लिया। इससे पहले इसी मामले में दो जनों को आंध्रपेदश से गिरफ्तार किया गया । थानाधिकारी महीराम विश्नोई ने अपनी टीम के साथ इस मामले में कार्रवाई की और मृतक की पत्नी से पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया।

 

19 फरवरी को खामियाद निवासी किशोर बावरी ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया था कि रात करीब साढे दस बजे उसे अपने भाई प्रेमाराम को कुछ लोगों ने ढाणी से अपहरण करके ले जाने की सूचना मिली। इसके बाद वहां जाने पर एक गाड़ी से हत्यारों ने प्रेमाराम के शव को एक स्कूल के पास फेंका, जिसे उसने देखा। भाई प्रेमाराम को मृत अवस्था में देखने पर उसके शरीर से सारे कपड़े उतारे जा चुके थे और उसके हाथ-पैर तोडे़ हुए थे।

 

रिपोर्ट में बताया कि इस घटना से दो दिन पहले उसकी मां को प्रेमाराम के विदेश बैठे साले तेजाराम ने फोन पर धमकी दी थी। पुलिस ने सूचनाओं के संकलन और तकनीकी साक्ष्यों के विश्लेषण के आधार पर आरोपियों की पहचान की। दो आरोपियों को आंध्रप्रदेश से गिरफ्तार करने के बाद मृतक की पत्नी संतोषदेवी को भी गिरफ्तार किया।

Hindi News/ Kuchaman City / Rajasthan : पति की हत्या की मुख्य साजिशकर्ता पत्नी ही निकली, धमकी के बाद किडनैप करवाया, हत्या कर शव को फेंकवाया

ट्रेंडिंग वीडियो