scriptRajasthan elections: भाजपा की यात्रा पर सचिन पायलट का कटाक्ष, कहाः ना जनता और ना ही आक्रोश | Patrika News
कुचामन शहर

Rajasthan elections: भाजपा की यात्रा पर सचिन पायलट का कटाक्ष, कहाः ना जनता और ना ही आक्रोश

Rajasthan elections: राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने शनिवार को परबतसर में कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास गावड़िया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

कुचामन शहरNov 04, 2023 / 03:06 pm

Rakesh Mishra

sachin_pilot.jpg
Rajasthan elections: राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने शनिवार को परबतसर में कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास गावड़िया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। यहां पायलट ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पांच साल तक आप गायब रहे, घरों में बैठे रहे और जब चुनाव आया तो रथ पर चढ़कर जनआक्रोश यात्रा निकाल रहे हैं, उस यात्रा में ना तो जनता है और ना ही आक्रोश। उन्होंने कहा कि अब सब भाषण देने आएंगे, लेकिन पांच साल में आपका दुख-दर्द बांटने कोई नहीं आया।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Chunav: कांग्रेस पर बरसे सुधांशु त्रिवेदी, कहाः महाराणा प्रताप की जगह अकबर महान पढ़ाया जा रहा

पायलट ने कहा कि मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि नागौर जिले की जनता जिस करवट बैठती है, राज्य में उसकी ही सरकार बनती है। पांच साल पहले जब हम विपक्ष में थे तो लंबे संघर्ष के बाद वसुंधरा राजे की सरकार को हराया था। वह इसलिए संभव हो सका क्योंकि परबतसर के लोगों ने हाथ के निशान पर वोट किया था। उस वक्त पार्टी ने रामनिवास को पहली पहली बार मौका दिया था। ये सीट कांग्रेस कई बार हार चुकी थी, लेकिन आपके आशीर्वाद से कांग्रेस पार्टी ने 2018 में एक ऐसा नौजवान बीज यहां लगाया जो कि आज एक मजबूत विधायक के तौर पर आपके साथ खड़ा है।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Election 2023: भाजपा-कांग्रेस के लिए आसान नहीं राह, दोनों को सता रहा बगावत और भितरघात से हार का डर

सभा ने दौरान पायलट ने एक किस्सा भी सुनाया। उन्होंने बताया कि आज से 10 साल पहले रामनिवास ने यूनिवर्सिटी इलेक्शन के लिए टिकट मांगा था। तब पार्टी ने इनको टिकट नहीं दिया। जिस व्यक्ति को हम एनएसयूआई से टिकट नहीं दे पाए थे, उसे अब एमएलए का टिकट दे दिया। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि यह मेरी पहली चुनावी सभा है, इसलिए वादा कीजिए कि पिछली बार से ज्यादा वोटों से जीत दिलाएंगे।
https://youtu.be/98TZaxb4Hic

Hindi News/ Kuchaman City / Rajasthan elections: भाजपा की यात्रा पर सचिन पायलट का कटाक्ष, कहाः ना जनता और ना ही आक्रोश

ट्रेंडिंग वीडियो