scriptOPS : वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय ओल्ड पेंशन स्कीम की व्यवस्था को लागू करने पर सहमत | VMOU Kota agreed to implement the system of Old Pension Scheme | Patrika News
कोटा

OPS : वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय ओल्ड पेंशन स्कीम की व्यवस्था को लागू करने पर सहमत

वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय कोटा की प्रबंध मंडल की 103वीं बैठक गुरुवार को जयपुर क्षेत्रीय केन्द्र पर गुरुवार को हुई। बैठक में ओल्ड पेंशन स्कीम की व्यवस्था को लागू करने पर सैद्धांतिक सहमति जताई।

कोटाDec 23, 2022 / 07:49 pm

Deepak Sharma

OPS : वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय ओल्ड पेंशन स्कीम की व्यवस्था को लागू करने पर सहमत

वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय ओल्ड पेंशन स्कीम की व्यवस्था को लागू करने पर सहमत

वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय कोटा की प्रबंध मंडल की 103वीं बैठक गुरुवार को जयपुर क्षेत्रीय केन्द्र पर गुरुवार को हुई। बैठक की अध्यक्षता कुलपति डॉ. कैलाश सोडाणी ने की। बोम के सदस्यों ने कई फैसलों पर मुहर लगाई। सबसे पहले वित्त समिति, आयोजना मंडल तथा विद्या परिषद की बैठकों के कार्यवाही विवरण का अनुमोदन किया गया। बैठक में शैक्षणिक संवर्ग में भर्तियों के लिए रोस्टर प्रणाली का अनुमोदन किया गया।
साथ ही राज्य सरकार द्वारा पूर्व में घोषित की गई ओल्ड पेंशन स्कीम की व्यवस्था को भी लागू करने पर सैद्धांतिक सहमति जताई गई। 2023-2024 के लिए बजट का अनुमोदन भी किया। बैठक में कुलाधिपति के नामिनी सदस्य डॉ. संतोष कुमार शील, डॉ. सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी, डॉ. अशोक शर्मा, वित्त सचिव के प्रतिनिधि अनुराग भार्गव (ऑनलाइन शामिल) हुए। क्षेत्रीय सेवाओं के निदेशक प्रो बी अरूण कुमार, कुलसचिव केके गोयल व डॉ. जेके शर्मा शामिल हुए।

Hindi News/ Kota / OPS : वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय ओल्ड पेंशन स्कीम की व्यवस्था को लागू करने पर सहमत

ट्रेंडिंग वीडियो