scriptखुशखबरी : राजस्थान के इन दो स्टेशनों पर रुकेगी ये ट्रेनें, मिलेगी हजारों यात्रियों को सुविधा | Railways extended stoppage of trains at Shamgarh and Suwasra stations in Kota division of Rajasthan. | Patrika News
कोटा

खुशखबरी : राजस्थान के इन दो स्टेशनों पर रुकेगी ये ट्रेनें, मिलेगी हजारों यात्रियों को सुविधा

राजस्थान के कोटा मंडल में यात्रियों की सुविधा एवं आमजनता की मांग के मद्देनजर रेलवे ने यहां से होकर जाने वाली रेलगाडियों को शामगढ़ और सुवासरा स्टेशन पर दो मिनट के ठहराव की स्वीकृति दी है।

कोटाMar 06, 2024 / 06:44 pm

Suman Saurabh

indore_to_ayodhya_dham_special_train_for_rss_vhp_workers_departure_on_fourth_february.jpg

demo pic

कोटा। राजस्थान के कोटा मंडल में यात्रियों की सुविधा एवं आमजनता की मांग के मद्देनजर रेलवे ने यहां से होकर जाने वाली रेलगाडियों को शामगढ़ और सुवासरा स्टेशन पर दो मिनट के ठहराव की स्वीकृति दी है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार ट्रेन संख्या 20813/20814 पुरी-जोधपुर-पुरी एक्सप्रेस का शामगढ़ स्टेशन तथा 20843/20844 बिलासपुर-भगत की कोठी-बिलासपुर एक्सप्रेस का सुवासरा स्टेशन पर दो मिनट का प्रायोगिक ठहराव अगले छह माह के लिए किया है।

उन्होंने बताया कि गाड़ी संख्या 20813 पुरी-जोधपुर एक्सप्रेस शामगढ़ में 15 मार्च से रात 12.18 बजे आगमन एवं गाड़ी संख्या 20814 जोधपुर-पुरी एक्सप्रेस शामगढ़ में 10 मार्च को रात 12.33 बजे आएगी। इस स्टेशन पर दोेनों गाडियां निर्धारित समय पर यहां पहुंचेंगी और स्टेशन पर दो मिनट रुकने के बाद अपने गंतव्य की ओर जाएगी।

यह भी पढ़ें

Rajasthan News : दौसा-गंगापुर रेल परियोजना अपडेट, निरीक्षण के लिए इस दिन यहां पहुंचेंगे रेलवे अधिकारी

इसी तरह गाड़ी संख्या 20843 बिलासपुर-भगत की कोठी एक्सप्रेस सुवासरा स्टेशन में 12 मार्च को अपराह्न 14.21 बजे पहुंचेगी और गाड़ी संख्या 20844 भगत की कोठी-बिलासपुर एक्सप्रेस सुवासरा में 09 मार्च को अपराह्न 13.41 बजे आएगी। स्टेशन पर दो मिनट रुकने के बाद अपने गंतव्य की ओर रवाना होगी।

Hindi News/ Kota / खुशखबरी : राजस्थान के इन दो स्टेशनों पर रुकेगी ये ट्रेनें, मिलेगी हजारों यात्रियों को सुविधा

ट्रेंडिंग वीडियो