script‘प्रति गाड़ी 1000 रुपए नहीं दिए तो बजरी की गाड़ी जब्त करवा दूंगा’ | Police arrested an accused in the case of illegal recovery in Kota | Patrika News
कोटा

‘प्रति गाड़ी 1000 रुपए नहीं दिए तो बजरी की गाड़ी जब्त करवा दूंगा’

भाजपा नेताओं को बजरी के धंधे में पार्टनर बता और पुलिस का भय दिखाकर अवैध वसूली करने के मामले का पुलिस ने भंडाफोड़ कर एक आरोपी को गिरतार किया है।

कोटाJun 24, 2024 / 04:18 pm

Kamlesh Sharma

कोटा। भाजपा नेताओं को बजरी के धंधे में पार्टनर बता और पुलिस का भय दिखाकर अवैध वसूली करने के मामले का पुलिस ने भंडाफोड़ कर एक आरोपी को गिरतार किया है।

नांता थानाधिकारी नवलकिशोर शर्मा ने बताया कि शनिवार को बूंदी जिले के केशवरायपाटन थाना क्षेत्र के सींता निवासी रूपनारायण नागर ने रिपोर्ट दी कि मैं जहाजपुर से ट्रेलरों में बजरी भरवाकर लीगल रूप से रवन्ना कटवाकर कोटा में बेचता हूं। कुन्हाड़ी निवासी कुश मित्तल ने पिछले 10 दिन में पुलिस का डर दिखाकर उससे 20 हजार रुपए वसूल लिए। वह धमकी देता है कि प्रति गाड़ी 1000 रुपए नहीं दिए तो गाड़ी जब्त करवा दूंगा और जमानत भी नहीं होने दूंगा। पुलिस ने अनुसंधान के बाद आरोपी कुन्हाड़ी पार्श्वनाथपुरम निवासी कुश मित्तल (34) को गिरतार कर लिया।

भाजपा नेता को बताता है पार्टनर

पीड़ित नागर ने बताया कि आरोपी भी बजरी का अवैध परिवहन करता है। वह खुद को भाजपा के बड़े नेताओं बजरी के व्यवसाय में पार्टनर बताता है। उसने धमकाया कि मुझे प्रति ट्रेलर कोटा में एंट्री करने पर 1000 रुपए देने पड़ेंगे। फिर पुलिस व प्रशासन तक तुहारे ट्रेलरों को कोई नहीं पकड़ेगा। पिछले एक माह से यह रोजाना प्रति ट्रेलर 1000 रुपए नगद ले रहा था। पिछले दस दिन से ऑनलाइन 20 हजार रुपए ले चुका है।

Hindi News/ Kota / ‘प्रति गाड़ी 1000 रुपए नहीं दिए तो बजरी की गाड़ी जब्त करवा दूंगा’

ट्रेंडिंग वीडियो