scriptIMD Latest Alert: मौसम विभाग ने अगले 120 घंटे के लिए कर दी भविष्यवाणी, इन जिलों में होगी भारी बारिश | IMD Latest Weather Alert For Next 5 Days 120 Hours Heavyu Rainfall Like Mumbai Rains Orange Alert | Patrika News
कोटा

IMD Latest Alert: मौसम विभाग ने अगले 120 घंटे के लिए कर दी भविष्यवाणी, इन जिलों में होगी भारी बारिश

Today Rajasthan Weather News: आज पूर्वी राजस्थान में जयपुर, कोटा, भरतपुर, अजमेर और उदयपुर जिले के कुछ स्थानों पर बारिश की संभावना है। वहीं पश्चिमी राजस्थान में बीकानेर और जोधपुर जिले में कहीं-कहीं बारिश का अलर्ट जारी किया है।

कोटाJul 24, 2024 / 11:38 am

Akshita Deora

IMD weather Update: पिछले 24 घंटे में राजस्थान में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई। राजस्थान में सर्वाधिक तापमान गंगानगर में 31.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीँ मौसम विभाग ने आज पूर्वी राजस्थान में जयपुर, कोटा, भरतपुर, अजमेर और उदयपुर जिले के कुछ स्थानों पर बारिश की संभावना है। वहीं पश्चिमी राजस्थान में बीकानेर और जोधपुर जिले में कहीं-कहीं बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Weather Forecast: अगले 5 दिन ऐसा रहेगा मौसम

25 जुलाई से 29 जुलाई तक पूर्वी राजस्थान में जयपुर, कोटा, भरतपुर, अजमेर और उदयपुर संभागों में अनेक स्थानों पर बारिश की संभावना है। वहीँ पश्चिमी राजस्थान में बीकानेर और जोधपुर संभागों में बारिश की संभावना है।

IMD Orange Alert: सवाईमाधोपुर में ऑरेंज अलर्ट

राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में आज मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी करते हुए अतिभारी बारिश और मेघगर्जन के साथ वज्रपात की प्रबल संभावना जताई है।

Hindi News/ Kota / IMD Latest Alert: मौसम विभाग ने अगले 120 घंटे के लिए कर दी भविष्यवाणी, इन जिलों में होगी भारी बारिश

ट्रेंडिंग वीडियो