scriptHoney Trap : व्यापारी को कपड़े खरीदने बुलाया, फिर कपड़े उतरवा लिए, अश्लील वीडियो बना मांगे एक लाख रुपए | Honey Trap : Three accused arrested for demanding money a businessman | Patrika News
कोटा

Honey Trap : व्यापारी को कपड़े खरीदने बुलाया, फिर कपड़े उतरवा लिए, अश्लील वीडियो बना मांगे एक लाख रुपए

Honey Trap : कोटा पुलिस ने कपड़े के होलसेल व्यापारी को हनी ट्रेप में फंसाकर एक लाख रुपए मांगने के मामले में एक महिला सहित तीन जनों को गिरफ्तार किया है।

कोटाJun 08, 2023 / 07:02 pm

Deepak Sharma

honey_trap.jpg
Honey Trap : कोटा पुलिस ने कपड़े के होलसेल व्यापारी को हनी ट्रेप में फंसाकर एक लाख रुपए मांगने के मामले में एक महिला सहित तीन जनों को गिरफ्तार किया है।


पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि बोरखेड़ा पुलिस थाने में रॉयल टाउनशिप बोरखेड़ा निवासी प्रमोद कुमार राठौड़ ने दी रिपोर्ट में बताया कि वह कपड़े का होलसेल व्यापारी है। कपड़े खरीदने के लिए उसे एक महिला अलका ने फोन कर बुलाया था। वह 3 जून को उसके मकान पर गया तो महिला ने धमकाकर उसके कपड़े उतरवा लिए। इस बीच दो व्यक्तियों ने उसका वीडियो बना लिया।
read more : Win Prize : राज्य सरकार दे रही 51 हजार रुपए का इनाम जीतने का मौका, जानें कैसे जीत सकते हैं

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे एक लाख रुपए मांगे। उसने मना किया तो उसे मारा और जबरदस्ती स्टाम्प देने को कहा। उन्होंने उसकी गाड़ी खड़ी करवा ली और एक लाख रुपए लेकर आने को कहा। बाद में 5 जून को भी कॉल कर कहा कि 20 हजार दे जा, तेरी गाड़ी ले जा।
इस रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान किया। अनुसंधान के बाद थानाधिकारी बाबूलाल रैगर मय टीम ने रश्मि विहार बोरखेड़ा निवासी महेन्द्र सिंह, तलवंडी हाल श्याम नगर बोरखेड़ा निवासी अल्का शर्मा, रामपुरा कोतवाली निवासी कमल उर्फ रेवडीया को गिरफ्तार किया।

Hindi News / Kota / Honey Trap : व्यापारी को कपड़े खरीदने बुलाया, फिर कपड़े उतरवा लिए, अश्लील वीडियो बना मांगे एक लाख रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो