scriptडिवाइडर से टकराई जीप, महिला सरपंच की मौत, पिता घायल | Female Sarpanch Death in road Accident in kota | Patrika News
कोटा

डिवाइडर से टकराई जीप, महिला सरपंच की मौत, पिता घायल

बोरखेड़ा क्षेत्र में सोमवार दोपहर को सड़क हादसे में जीप में सवार कोटा ग्रामीण क्षेत्र के सारोला पंचायत की सरपंच प्रीति सिंह झाला (31) की मौत हो गई।

कोटाOct 17, 2022 / 09:23 pm

Kamlesh Sharma

female_sarpanch_accidental_death.jpg

कोटा। बोरखेड़ा क्षेत्र में सोमवार दोपहर को सड़क हादसे में जीप में सवार कोटा ग्रामीण क्षेत्र के सारोला पंचायत की सरपंच प्रीति सिंह झाला (31) की मौत हो गई। हादसे में उसके पिता घायल हो गए। थानाधिकारी बाबूलाल के अनुसार, सरपंच प्रीति सिंह पिता रणजीत सिंह के साथ जीप से जा रही थी।

दोपहर डेढ़ बजे सिंघानिया स्कूल के सामने पास से एक वाहन निकला तो उनकी जीप असंतुलित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में सरपंच प्रीति सिंह गंभीर घायल हो गईं। जबकि पिता रणजीत के भी चोटें आईं। पिता प्रीति को लेकर अस्पताल लेकर गए, जहां जांच के बाद चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें

‘बच्ची को देखने की हिम्मत नहीं है, मैं टूट चुका हूं, दरिंदों को सजा दिलाना’

हवेली कर दी सरकारी स्कूल को दान
प्रीति सिंह झाला कोटा कुन्हाड़ी गढ़ निवासी थीं। अजमेर के मेयो कॉलेज के बाद लन्दन में शिक्षा प्राप्त की। 2018 में प्रीति भारत लौटीं। वे सारोला पंचायत से 2019 में कांग्रेस की ओर से चुनाव जीती थी। सरपंच बनने के बाद प्रीति ने सारोला स्थित उनकी हवेली को बच्चों की शिक्षा के लिए सरकारी स्कूल को दान कर दिया था।

Hindi News/ Kota / डिवाइडर से टकराई जीप, महिला सरपंच की मौत, पिता घायल

ट्रेंडिंग वीडियो