scriptनाइट वॉक करते समय आया साइलेंट हार्ट अटैक, 27 साल के इंजीनियर की मौत, RAS की कर रहा था तैयारी | A 27-year-old engineer died from silent heart attack while night walk, he was preparing for RAS | Patrika News
कोटा

नाइट वॉक करते समय आया साइलेंट हार्ट अटैक, 27 साल के इंजीनियर की मौत, RAS की कर रहा था तैयारी

महावीर नगर थाना पुलिस ने बताया कि आनंद आरएएस की तैयारी कर रहे थे। परिवार के लोगों ने बताया कि ‘उसे कोई बीमारी भी नहीं थी। रात 10 बजे खाना खाने के बाद वे नाईट वॉक करने निकले थे।

कोटाAug 29, 2024 / 05:25 pm

Akshita Deora

Kota News: कोटा में महावीर नगर थाना क्षेत्र में 27 साल के इंजीनियर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। आरएएस की तैयारी कर रहे आनंद गौतम नाईट वॉक कर रहे थे। इसी दौरान तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई।
ये मामला शहर के महावीर नगर विस्तार योजना में रात 10 बजे का है। तबीयत बिगड़ने के बाद परिवार के लोग उन्हें लेकर हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

रास्ते में तबीयत बिगड़ी

महावीर नगर थाना पुलिस ने बताया कि आनंद आरएएस की तैयारी कर रहे थे। परिवार के लोगों ने बताया कि ‘उसे कोई बीमारी भी नहीं थी। रात 10 बजे खाना खाने के बाद वे नाईट वॉक करने निकले थे। इसी दौरान वो फ्रेश होने अपने चाचा के घर चला गया। यहां छत पर बने टॉयलेट में गए तो वहां घबराहट होने लगी और तेज पसीना आने लगा।
यह भी पढ़ें

घरवालों को मीटिंग का बहाना लेकर घर से निकले युवक की दर्दनाक मौत, डंपर में जा घुसी 3 दोस्तों की कार

इस पर आनंद ने पिता महेंद्र गौतम को फोन कर तबीयत खराब होने की जानकारी दी। इस पर परिवार के लोग आनंद के चाचा के यहां पहुंचे और प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टर ने साइलेंट अटैक के कारण मृत घोषित कर दिया।

Hindi News/ Kota / नाइट वॉक करते समय आया साइलेंट हार्ट अटैक, 27 साल के इंजीनियर की मौत, RAS की कर रहा था तैयारी

ट्रेंडिंग वीडियो