scriptबाघ ने मवेशी को मारकर खाया, जंगल पहुंचे मालिक पर भी किया हमला, बाघ को धक्का देकर भागा | Tiger attack: Tiger killed cow, also attaked on cow owner | Patrika News
कोरीया

बाघ ने मवेशी को मारकर खाया, जंगल पहुंचे मालिक पर भी किया हमला, बाघ को धक्का देकर भागा

Tiger attack: जंगल में मवेशियों को चराने गया था ग्रामीण, गायों के झुंड पर हमला कर एक गाय का किया शिकार, मवेशी मालिक ने देखा तो उसपर भी कर दिया हमला, बांह पर मारा पंजा

कोरीयाOct 28, 2023 / 08:33 pm

rampravesh vishwakarma

Tiger attack

Villager injured in tiger attack

सोनहत. Tiger attack: जंगल मे मवेशियों को चराने लेकर गया मवेशी मालिक बाघ के हमले में घायल हो गया। जबकि बाघ ने मवेशियों के झुंड से एक गाय को मार डाला। यह घटना ग्राम कचोहर निग्नोहर के जंगल में शुक्रवार शाम 4 बजे की बताई जा रही है। यह क्षेत्र अविभाजित कोरिया जिले के देवगढ़ रेंज में आता है और गुरुघासीदास राष्ट्रीय उद्यान से लगा हुआ है।

घटना के संबंध में बाघ के हमले मे घायल ग्राम कचोहर निवासी ग्रामीण सनेश लाल पिता देवलाल उम्र 53 वर्ष ने बताया कि वह शुक्रवार को गांव से करीब 2 किमी दूर जंगल में अपने मवेशियों को चराने गया था।
इस दौरान जंगल में अचानक मवेशियों की आवाज आने लगी, उसने देखा कि मवेशी एक जगह पर झुंड बनाकर खड़े है। जब पास गया तो देखा कि एक बाघ गाय को मारकर खा रहा था।
Tiger attack
इसी बीच बाघ की नजर पड़ते ही वह मेरी ओर दौड़ा और मुझ पर झपट्टा मारा। यह देख मैंने उसे धक्का दिया और वहां से भाग निकला। इसके बाद बाघ फिर से मृत गाय को खाने लगा। इसके बाद गांव आकर उसने लोगों को बताया और वन विभाग को सूचना दी।

सूदखोर कांग्रेसी पार्षद गिरफ्तार, 2 लाख उधार देकर मांग रहा था 10 लाख, दोस्त को टीआई बनाकर दिलवाई थी धमकी


मवेशी मालिक अस्पताल में भर्ती
वन विभाग के वाहन से घायल सनेश लाल को रात 10 बजे सोनहत सीएचसी में भर्ती किया गया। यहां उसका इलाज चल रहा है। इधर शनिवार को वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की।

बैंक अधिकारी बनकर की थी 18 लाख की ऑनलाइन ठगी, कोर्ट ने 3 आरोपियों को दी 7 साल सश्रम कारावास की सजा


बाघ ने किया है हमला
इस मामले में एसडीओ वन अखिलेश मिश्रा ने बताया कि ग्रामीण के बताए अनुसार बाघ ने हमला किया है। वन अमला बाघ का लोकेशन ट्रेस करने और पंजों के निशान खोजने में जुटा हुआ है।

Hindi News/ Koria / बाघ ने मवेशी को मारकर खाया, जंगल पहुंचे मालिक पर भी किया हमला, बाघ को धक्का देकर भागा

ट्रेंडिंग वीडियो