scriptमहिला पटवारी का ऑडियो वायरल, कर रही थी ऐसी बातें, कॉल कर मांगी इतनी रकम | female patwari audio viral in koria | Patrika News
कोरीया

महिला पटवारी का ऑडियो वायरल, कर रही थी ऐसी बातें, कॉल कर मांगी इतनी रकम

female patwari audio viral in koria : पोड़ी बचरा क्षेत्र में एक महिला पटवारी द्वारा मोबाइल फोन पर 10 हजार रिश्वत मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा है।

कोरीयाJul 02, 2023 / 03:31 pm

Kanakdurga jha

महिला पटवारी का ऑडियो वायरल, कर रही थी ऐसी बातें, कॉल कर मांगी इतनी रकम

महिला पटवारी का ऑडियो वायरल, कर रही थी ऐसी बातें, कॉल कर मांगी इतनी रकम

female patwari audio viral in koria : पोड़ी बचरा क्षेत्र में एक महिला पटवारी द्वारा मोबाइल फोन पर 10 हजार रिश्वत मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा है। मामले में पीड़ित ग्रामीण ने कलक्टर से शिकायत कर जांच की गुहार लगाई है। (cg crime news) पीड़ित ग्रामीण विकास साहू ने दावा किया है कि पटवारी द्वारा चौहद्दी बनाकर हस्ताक्षर करने के लिए 10000 रुपए रिश्वत मांगी गई है। वायरल ऑडियो में शिकायतकर्ता और हल्का पटवारी की आपस में बातचीत हुई है। (cg hindi news) जिसमें रिश्वत की मांग की जा रही है।
यह भी पढ़ें

CG Assembly Election 2023 : अंबिकापुर से गायब हुआ विकास, इलाज के लिए जाना पड़ता है मीलों दूर, पहाड़ी इलाकों में डॉक्टर तक नहीं

पटवारी द्वारा यह भी कहा जाता है कि मैं एक महिला हूं और और कार्यालय में आकर शासकीय कार्य में बाधा डालने के जुर्म में जेल भिजवा दूंगी। ऑडियो में एक तरफ शिकायतकर्ता की आवाज है और दूसरी तरफ पटवारी की आवाज सुनाई दे रही है। ( crime news) महिला पटवारी ऑडियो में कह रही हैं कि वकील को पैसा दे देते हो, जबकि सारा काम हम करते हैं। वकील क्या करता है। पैसा तो हमें चाहिए। जब पैसा लेकर आना तब दस्तावेज दूंगी। (chhattisgarh news) काम तो मैं पहले ही तुम्हारा कर दी थी, लेकिन पैसा लेकर नहीं आए हो। इसलिए हस्ताक्षर नहीं करुंगी।

Hindi News / Koria / महिला पटवारी का ऑडियो वायरल, कर रही थी ऐसी बातें, कॉल कर मांगी इतनी रकम

ट्रेंडिंग वीडियो