scriptठेकेदार के सूने मकान में दिनदहाड़े चोरों का धावा, नकद समेत 7 लाख का जेवर ले उड़े, अगले महीने है बेटी की शादी | 7 lakh jwellery and cash theft from contractor house | Patrika News
कोरीया

ठेकेदार के सूने मकान में दिनदहाड़े चोरों का धावा, नकद समेत 7 लाख का जेवर ले उड़े, अगले महीने है बेटी की शादी

Theft in Contractor house: पत्नी व बेटी शादी कार्यक्रम में एक दिन पूर्व ही गए थे मध्यप्रदेश, इधर ठेकेदार सुबह मजदूरों को काम पर लगाने चला गया था शहर, इसी बीच चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

कोरीयाOct 08, 2023 / 05:15 pm

rampravesh vishwakarma

Theft in contractor house

Police investigation in house

मनेंद्रगढ़. Theft in Contractor house: नगर के एक ठेकेदार के सूने मकान में शनिवार को दिनदहाड़े चोरों ने धावा बोलकर करीब 1 लाख रुपए नकद व 6 लाख रुपए के जेवर पार कर दिए। वारदात से कुछ देर पहले ठेकेदार घर पर ताला लगाकर मजदूरों को निर्माण कार्य समझाने साइट पर गया था, जबकि पत्नी व बच्चे एक दिन पूर्व ही पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने मध्यप्रदेश के अनूपपुर गए थे। ठेकेदार की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं ठेकेदार इस बात को लेकर दुखी है कि उसकी बिटिया की अगले ही माह शादी होने वाली है।

मनेंद्रगढ़ के लालपुर मार्ग निवासी नरेंद्र कुमार ठेकेदारी करते हैं। वे शनिवार की सुबह 9 बजे घर में ताला बंद कर मजदूरों को ठेका संबंधित कार्य समझाने निकले थे। दोपहर 2 बजे जब खाना खाने लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था। भीतर गए तो दो अलमारी व एक अटैची टूटी हुई थी।
इसमें रहे 86 हजार नकद, 2 किलो चांदी के 2 करधन, 2 चांदी की पायल, 2 मंगलसूत्र, एक सोने की चेन बड़ी व एक छोटी, 2 सोने की अंगूठी, 2 सोने का टॉप्स, 2 जोड़ी चांदी की पायल सहित अन्य जेवरात गायब थे।
ठेकेदार के सूने मकान में दिनदहाड़े चोरों का धावा, नकद समेत 7 लाख का जेवर ले उड़े, अगले महीने है बेटी की शादी
कुल चोरी 7 लाख रुपए की है। ठेकेदार ने तत्काल चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की जानकारी ली। एक दिन पहले अनूपपुर अपने रिश्तेदार के यहां गए ठेकेदार से उसकी पत्नी व बच्चों के आने के बाद जानकारी लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही।

एमबीबीएस में एडमिशन दिला देंगे कहकर छात्रा से 2 डॉक्टरों ने की 5 लाख रुपए की ठगी


अगले महीने है बिटिया की शादी
बताया जा रहा है कि नवंबर माह में ठेकेदार की पुत्री का विवाह भी है, जिसे लेकर ठेकेदार दुखी है। पीडि़त की रिपोर्ट पर मनेद्रगढ़ पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।
सबसे बड़ी बात यह है कि दिनदहाड़े इतनी बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। गौरतलब है कि पिछले कुछ माह से शहर में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है।

अधिकांश मामलों में पुलिस कई चोरी का खुलासा नहीं कर पाई है। वहीं दिनदहाड़े हुई चोरी की घटना से लालपुर मार्ग में रहने वाले लोग भयभीत है। मामले में पुलिस गहराई से पूछताछ कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Hindi News/ Koria / ठेकेदार के सूने मकान में दिनदहाड़े चोरों का धावा, नकद समेत 7 लाख का जेवर ले उड़े, अगले महीने है बेटी की शादी

ट्रेंडिंग वीडियो