scriptCG Crime: पत्नी को लेने ससुराल गया था पति, विवाद होने पर 15 दिन के बच्चे पर पेट्रोल डाल दिया | The husband had gone to his in-laws' house to pick up his wife, when a dispute broke out he poured petrol on his 15-day-old child | Patrika News
कोरबा

CG Crime: पत्नी को लेने ससुराल गया था पति, विवाद होने पर 15 दिन के बच्चे पर पेट्रोल डाल दिया

CG Crime: पति-पत्नी के झगड़े में नाराज होकर पति ने 15 दिन के नवजात बच्चे पर पेट्रोल डाल दिया। मासूम को अस्पताल में भर्ती किया गया है। बच्चे की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

कोरबाSep 10, 2024 / 03:11 pm

Shradha Jaiswal

Crime news

Crime news

CG Crime: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हर दिन कुछ न कुछ हादसा देखने को मिलता है। कभी मर्डर तो कभी रोड हादसे से किसी न किसी मोत हो जाती है। अब ऐसे ही एक और मामला सामने आया है जिसमे पति -पत्नी के झगड़े में नाराज होकर पति ने अपने 15 दिन के नवजात बच्चे पर पेट्रोल डाल दिया। मासूम को अस्पताल में भर्ती किया गया है। बच्चे की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: मां के ही सामने देवर ने भाभी के साथ किया ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे आपके तोते…

CG Crime: मामला दर्री थानांतर्गत अयोध्यापुरी बस्ती का है। एक युवक ने अपनी मनपसंद लड़की से प्रेम विवाह किया है। हाल ही में उसकी पत्नी ने नवजात बच्चे को जन्म दिया है। अस्पताल में ऑपरेशर करके डॉक्टर ने डिलिवरी कराई थी। नवजात बच्चे के पालन में कोई कमी न हो इसे देखते हुए मां बच्चे को लेकर मायके चली गई थी। इस बीच उसका पति पहुंचा। उसने पत्नी को अपने साथ चलने के लिए कहा। पत्नी ने ऑपरेशन और बच्चे की स्थिति का हवाला देकर जाने से इंकार किया तो विवाद करने लगा।
महिला के घरवालों ने बीच-बचाव किया तब युवक आक्रोशित होकर नवजात बच्चे के अलावा अपनी पत्नी और ससुराल के चार अन्य लोगों पर भी पेट्रोल डाल दिया। इससे पहले कि वह कोई अनहोनी कदम उठाता लोगों ने उसे पकड़ लिया। बच्चे को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Hindi News/ Korba / CG Crime: पत्नी को लेने ससुराल गया था पति, विवाद होने पर 15 दिन के बच्चे पर पेट्रोल डाल दिया

ट्रेंडिंग वीडियो