scriptशर्मनाक: दरिंदगी की हद पार, पानी भरने गई युवती को अगवा कर दरिंदों ने किया गैंगरेप, फिर हाथ पैर रस्सी से बांधकर.. | Shameful incident of cruelty in CG Gang rape of tribal girl in Korba | Patrika News
कोरबा

शर्मनाक: दरिंदगी की हद पार, पानी भरने गई युवती को अगवा कर दरिंदों ने किया गैंगरेप, फिर हाथ पैर रस्सी से बांधकर..

Korba Gang Rape News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में शारीरिक और मानसिक तौर पर कमजोर 28 साल की युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दरिंदों ने दरिंदगी की हद पार कर दी पहले दरिंदों ने नल से पानी भरने गई युवती को अगवा कर लिया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

कोरबाSep 17, 2021 / 02:33 pm

Ashish Gupta

Korba Gang Rape News

शर्मनाक: दरिंदगी की हद पार, पानी भरने गई युवती को अगवा कर दरिंदों ने किया गैंगरेप, फिर हाथ पैर रस्सी से बांधकर..

कोरबा. Korba News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में शारीरिक और मानसिक तौर पर कमजोर 28 साल की युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दरिंदों ने दरिंदगी की हद पार कर दी पहले दरिंदों ने नल से पानी भरने गई युवती को अगवा कर लिया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। हैवानों की हैवानियत यही नहीं कम हुई। आरोपियों ने युवती के मुंह में कपड़ा ठूस दिया और हाथ पैर रस्सी से बांध दिए। उसके साथ तीन दिन तक दुष्कर्म किया। घर वालों की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक छात्रावास अधीक्षक भी शामिल है।
पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया। पकड़े गए दरिंदों में से एक आरोपी आदिवासी विकास विभाग के अधीन संचालित एक आश्रम में अधीक्षक है। पुलिस ने बताया कि 13 सितंबर की शाम लगभग 4.30 बजे युवती पानी भरने के लिए घर के पास स्थित एक नल पर गई थी। इस बीच तीनों दरिंदों ने युवती को अगवा कर लिया था। उसे झाड़ियों में ले गए थे। थोड़ी देर बाद युवती को उठाकर आरोपी के कोठार ले गए। इसके बाद रस्सी से युवती के हाथ पैर को बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूस दिया। उसके साथ तीनों आरोपी ने तीन दिन तक दुष्कर्म किया।
इस बीच घर के लोग युवती की तलाश करते रहे। लेकिन वह नहीं मिली। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने गांव में जाकर पूछताछ शुरू किया। इस बीच आरोपी डर गए और पीड़िता को कोठार से छोड़ दिया। 15 सितंबर की शाम पीड़ित युवती घर पहुंची। लेकिन उसकी मानसिक स्थिति ऐसी नहीं थी कि अपनी आपबीती सुना सके। पुलिस लड़की को लेकर थाना पहुंची। घटना को लेकर पूछताछ की गई। पीड़ित युवती ने तीन लोगों का नाम बताया।
पुलिस ने घेराबंदी करके तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। घटना को लेकर पूछताछ किया। तीनों ने अपना गुनाह स्वीकार लिया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया। पुलिस को जांच में पता चला कि एक आर्रोपि अपराधी प्रवृति का है। उसने ही घटना को अंजाम देने के लिए दो और युवकों को अपने साथ लिया था।

Hindi News/ Korba / शर्मनाक: दरिंदगी की हद पार, पानी भरने गई युवती को अगवा कर दरिंदों ने किया गैंगरेप, फिर हाथ पैर रस्सी से बांधकर..

ट्रेंडिंग वीडियो