scriptजादू-टोना का शक… सोए हुए पति को उतारा मौत के घाट, जान बचाकर भागी पत्नी | Murder on suspicion of witchcraft entered house and attacked | Patrika News
कोरबा

जादू-टोना का शक… सोए हुए पति को उतारा मौत के घाट, जान बचाकर भागी पत्नी

Crime News : जादू-टोना के संदेह पर ग्रामीण की हत्या का मामला सामने आया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

कोरबाSep 04, 2023 / 05:51 pm

Kanakdurga jha

police_nh.jpg
कोरबा। Crime News : जादू-टोना के संदेह पर ग्रामीण की हत्या का मामला सामने आया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस पतासाजी कर रही है। घटना विकासखंड पोड़ी उपरोड़ा की है। पसान थानांतर्गत ग्राम सिर्री में रहने वाले रामकुमार गोंड़ (40) की पत्नी जय कुंवर की पिछले माह मौत हो गई थी। रामकुमार को संदेह था कि उसकी पत्नी जय कुंवर को किसी ने जादू टोना करके मारा है। रामकुमार इसके लिए अपने गांव में रहने वाले इतवार सिंह और उसकी पत्नी आशा बाई पर संदेह करता था। इसे लेकर दोनों परिवार के बीच विवाद होता था।
यह भी पढ़ें : पैसा दो और सरकारी नौकरी पाओ.. ऐसी बातों में आकर जनपद सदस्य के बेटे ने गंवाए 18.50 लाख रुपए

शनिवार की रात लगभग नौ बजे रामकुमार गांव में रहने वाले इतवार सिंह के घर पहुंचा। इतवार और उसकी पत्नी से झगड़ा करने लगा। अपनी पत्नी की मौत के लिए इतवार सिंह और आशा को दोषी बताने लगा। इसपर दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया। इतवार सिंह अपनी पत्नी आशा के साथ घर से बाहर निकल गया। रामकुमार भी बाहर आ गया। गांव में बस्ती की सड़क पर दोनों के बीच झगड़ा मारपीट हुई।
यह भी पढ़ें : ये चोरी करना पड़ गया भारी… दो युवकों की हो गई मौत, इस हालत में शव देख लोगों के उड़े होश

विवाद बढ़ने पर रामकुमार ने धारदार हथियार से इतवार सिंह पर हमला कर दिया। खून से लथपथ इतवार सड़क पर गिर गया। उसकी मौत हो गई। यह देखकर उसकी पत्नी आशा बाई अपनी जान बचाने के लिए इधर- उधर भागने लगी। सूनसान स्थान पर छिपकर आशा ने अपनी जान बचाई। हत्या से गांव में सनसनी फैल गई।
यह भी पढ़ें : जंगल में मिली युवक की खून से सनी लाश.. बगल में था पिस्तोल, इलाके में फैली सनसनी

रविवार सुबह गांव के लोगों नेे पुलिस को अवगत कराया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। इतवार सिंह की हत्या के बाद से रामकुमार फरार हो गया। पुलिस हत्या का केस दर्जकर आरोपी की तलाश कर रही है।

Hindi News/ Korba / जादू-टोना का शक… सोए हुए पति को उतारा मौत के घाट, जान बचाकर भागी पत्नी

ट्रेंडिंग वीडियो