scriptगर्मी से राहत पाने के लिए मां-बेटे ने पिया धतूरा व बेलपत्र का जूस, फिर जो हुआ.. इलाके में मच गई खलबली | Mother or son drank Datura or Belpatra juice, serious Korba Breaking | Patrika News
कोरबा

गर्मी से राहत पाने के लिए मां-बेटे ने पिया धतूरा व बेलपत्र का जूस, फिर जो हुआ.. इलाके में मच गई खलबली

Korba Breaking News: गर्मी से राहत पाने के लिए मां-बेटे की जरा सी लापरवाही जान पर आ गई। दरअसल दोनों ने धतूरा फल का सेवन कर लिया। जिसके बाद दोनों की तबियत गई।

कोरबाSep 18, 2023 / 05:16 pm

Khyati Parihar

Mother and son are in critical condition

मां-बेटे की हालत गंभीर

कोरबा। CG Breaking News: गर्मी से राहत पाने के लिए मां-बेटे की जरा सी लापरवाही जान पर आ गई। दरअसल दोनों ने धतूरा फल का सेवन कर लिया। जिसके बाद दोनों की तबियत गई। दोनों को अचानक बेहोश देख परिजनों के होश उड़ गए। तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल इलाज जारी है।
यह मामला सीएसईबी चौकी अंतर्गत मानस नगर का है। बताया जा रहा है कि गर्मी से राहत पाने के लिए निर्मला विश्वकर्मा और उसके बेटे बालमुकुंद विश्वकर्मा ने धतूरा फल का सेवन कर लिया। जिसके बाद दोनों घर पर गश खाकर गिर पड़े। जिसे देख आनन-फानन में परिजनों (Korba Breaking News) ने मां-बेटे को मेडिकल काॅलेज जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मां की हालत स्थिर है वहीं बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

CG Election 2023: हैदराबाद की बैठक से लौटे CM बघेल, लोकसभा और विधानसभा की तैयारियों पर हुई चर्चा….देखें

जूस बनाकर पी गए

जानकारी के अनुसार महिला निर्मला को किसी ने बताया था कि धतूरा फल का सेवन करने से गर्मी से राहत मिलती है। जिसके बाद सुनी हुई बातों पर विश्वास कर (CG Hindi News) धतूरा का जूस बनाकर दोनों मां बेटे पी गए। इस लापरवाही से इलाके में हड़कंप मच गया। फिलहाल दोनों को उपचार चल रहा है।

Hindi News/ Korba / गर्मी से राहत पाने के लिए मां-बेटे ने पिया धतूरा व बेलपत्र का जूस, फिर जो हुआ.. इलाके में मच गई खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो