scriptKorba Crime: फिल्मी स्टाइल में मारपीट, 2 बदमाशों ने मिलकर युवकों के आंख में डाली मिर्ची फिर…जमकर पीटा | Korba Crime: 2 accused of assault arrested | Patrika News
कोरबा

Korba Crime: फिल्मी स्टाइल में मारपीट, 2 बदमाशों ने मिलकर युवकों के आंख में डाली मिर्ची फिर…जमकर पीटा

Korba Crime: कोरबा कटघोरा न्यायालय पेशी में आए तीन युवकों के आंखाें में मिर्च पाउडर डालकर हॉकी, डंडे व रॉड से मारपीट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कोरबाJun 01, 2024 / 05:38 pm

Khyati Parihar

Korba Crime

Korba Crime: कोरबा कटघोरा न्यायालय पेशी में आए तीन युवकों के आंखाें में मिर्च पाउडर डालकर हॉकी, डंडे व रॉड से मारपीट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपी अब भी फरार हैं।

कटघोरा पुलिस ने बताया कि मंगलवार को तीन युवक कटघोरा व्यवहार न्यायालय की पेशी में आए थे। कोटघोरा से अंबिकापुर मार्ग पर गए थे और खाना खाने के बाद बाइक से वापस कोर्ट जा रहे थे। इस बीच कटघोरा स्थित एक इंजीनियरिंग वर्कशॉप के पास से कुछ युवक अपनी कार से तीनों युवक को पीछा करते हुए गलत दिशा से पीड़ितों के बाइक को टक्कर मार दिया था। बाइक सवार तीनों युवक सड़क पर गिर गए। इसी दौरान कार से पांच युवक कार से बाहर आए और तीनों युवकों के आखों में मिर्च पाउडर छिड़करकर हॉकी, डंडे व लोहे के रॉड से जमकर पिटाई कर दी। पांचों आरोपी चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे।

Korba Crime News
यह भी पढ़ें

CG Crime News: घर से आ रही थी बदबू, पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो…मंजर देख रह गई हैरान

Korba Crime: घटना के बीच आसपास के लोग दौड़कर आए और बीच-बचाव का प्रयास किया। लोगों को दौड़कर आते हुए देखकर आरोपी अपनी कार पर सवार हो गए और मोहल्ले में रहने वाले पवन शर्मा के उपर गाड़ी चढ़ा दी। घायलों को कटघोरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। मामले में पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से आरोपियों के पतासाजी कर रही थी। इस बीच मारपीट की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकडे़ गए आरोपियों ने अपना नाम जिला बिलासपुर चकरभाठा निवासी रमाकांत वर्मा उर्फ दादू व जिला रायपुर के गुड़ियारी निवासी गोपाल ओझा बताया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा है।

Korba Crime: तीन आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

पुलिस की पूछताछ में पकडे़ गए आरोपियों ने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है। साथ ही घटना में शामिल तीन अन्य आरोपियों के नाम भी बताए हैं। इसमें जिला रायपुर नवापारा निवासी निखिल राव, चंदन जैन व कोरबा निवासी चीना पांडे शामिल है। पुलिस मामले में केस दर्ज फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी चीना पांडे के खिलाफ पहले भी कई अपराधिक मामले थानों में दर्ज है। इस कारण उसे कोरबा से जिला बदर भी किया जा चुका है।

Hindi News/ Korba / Korba Crime: फिल्मी स्टाइल में मारपीट, 2 बदमाशों ने मिलकर युवकों के आंख में डाली मिर्ची फिर…जमकर पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो