scriptहिट एंड रन: तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार को कुचला, महिला का सिर फटने से मौत…युवक की हालत गंभीर | Korba Accident: Speedy highway crushes bike rider, woman dies | Patrika News
कोरबा

हिट एंड रन: तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार को कुचला, महिला का सिर फटने से मौत…युवक की हालत गंभीर

Korba Road Accident: कोरबा जिले में सड़क हादसों की संख्या में मरने वालों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को बालकोनगर के रिस्दा चौक पर तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को ठोकर मार दिया। बाइक पर पीछे बैठी महिला सड़क पर गिर गई।

कोरबाFeb 26, 2024 / 02:21 pm

Khyati Parihar

korba_road_accident.jpg
Collision between highway and bike: कोरबा जिले में सड़क हादसों की संख्या में मरने वालों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को बालकोनगर के रिस्दा चौक पर तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को ठोकर मार दिया। बाइक पर पीछे बैठी महिला सड़क पर गिर गई। गंभीर चोट लगने से महिला ने दम तोड़ दिया। नाराज लोगों ने लगभग साढ़े चार घंटे तक चक्काजाम कर सड़क पर हंगामा किया। मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की।
बालकोनगर थानांतर्गत रूमगरा शिव मंदिर के पास रहने वाली महिला फूलबाई साहू पति फिरतू राम उम्र 57 वर्ष पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ जा रही थी। इस बीच रिंग रोड पर रिस्दा चौक बालकोनगर के पास विपरित दिशा से आ रही तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को सामने से ठोकर मार दिया। दोनों सड़क पर गिर गए। उन्हें गंभीर चोटें आई। महिला का सिर फट गया, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग बड़ी संख्या में मौके पर एकत्र हो गए। महिला के परिवार के लोग भी घटना स्थल पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने रिस्दा चौक पर चक्काजाम कर दिया। आने-जाने वाली गाड़ियों को रोक दिया।
यह भी पढ़ें

Road Accident: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी जबरदस्त टक्कर, मौके पर हुई मौत, घर लौटते समय हुआ हादसा

Accident between highway and bike: मुआवजे की मांग और हाईवा चालक पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। सुबह लगभग 11 बजे से दोपहर 3.30 बजे तक चक्काजाम जारी रहा। पुलिस की हस्तक्षेप के बाद हाईवा मालिक की ओर से एक लाख रुपए मृतक के परिवार को दिया गया, साथ ही चालक के विरूद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की बात कही गई तब मामला शांत हुआ। इसके बाद सड़क पर यातायात बहाल हुआ। बताया जाता है कि फूलबाई पड़ोस में रहने वाले युवक पिंटू के साथ सीटी-100 बाइक में बैठकर काम से जा रही थी। इस बीच हाईवा ने उसे ठोकर मार दिया।
राख लेने जा रही थी हाइवा, चालक पकड़ाया

पुलिस ने बाइक को ठोकर मारने वाली हाईवा सीजी-12बीएल-4233 को जब्त कर लिया है। इसके चालक नरेश कुमार गवेल को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि चालक बालको कंपनी के अधीन कार्यरत ठेका कंपनी के लिए राखड़ परिवहन करता है। वह मानिकपुर खदान में राखड़ डंप करने गया था। वहां से वापस लौट रहा था, फिर उसे राखड़ ले जाना था। इस बीच उसने ठोकर मार दिया। दुर्घटना का कारण (Hit And Run) हाईवा की तेज रफ्तार बताई गई है।

Hindi News / Korba / हिट एंड रन: तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार को कुचला, महिला का सिर फटने से मौत…युवक की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो