scriptKorba Accident: हादसे के बाद भड़के लोगों ने शव सड़क पर रख किया प्रदर्शन, की आर्थिक मदद की मांग | Korba Accident: After the accident, enraged people protested by | Patrika News
कोरबा

Korba Accident: हादसे के बाद भड़के लोगों ने शव सड़क पर रख किया प्रदर्शन, की आर्थिक मदद की मांग

Korba Accident: कोरबा जिले सड़क हादसे में मारे गए युवक के परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया है। स्थानीय लोगों को समझाइश देकर मामले को शांत कराया।

कोरबाSep 12, 2024 / 02:18 pm

Shradha Jaiswal

korba accident
Korba Accident: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले सड़क हादसे में मारे गए युवक के परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग को लेकर लोगों ने मेडिकल कॉलेज के बाहर मुय मार्ग पर मेन गेट पास शव को रखकर प्रदर्शन किया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों को समझाइश देकर मामले को शांत कराया।
यह भी पढ़ें

Korba News: बिजली, पानी की समस्या को लेकर भड़के विधायक तुलेश्वर, अफसरों को लगाई फटकार

Korba Accident: रास्ते से गुजरने वाले लोगों को भी हुई काफी परेशानी

अचानक हुए प्रदर्शन से पुलिस भौचक रह गई। इस रास्ते से गुजरने वाले लोगों को भी काफी परेशानी हुई। थोड़ी देर तक सड़क पर गाड़ियों की आवाजाही भी रोक दी गई। घटना मंगलवार शाम लगभग 4.30 बजे हुई थी। स्वास्थ्य विभाग के आयुष्मान शाखा में बतौर कप्यूटर ऑपरेटर कार्य करने वाला युवक कांशीराम पटेल सड़क हादसे का शिकार हो गया था। सिर में गंभीर चोट लगने से युवक की मौत हो गई थी।
शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज की मर्च्यूरी में रखा गया था। बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम किया गया। परिजन शव को लेकर गांव जाने के लिए निकले लेकिन उन्होंने मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मेन गेट पर मुख्य मार्ग से लगाकर शव का रख दिया और मृतक के परिवार को 10 लाख रुपए आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग करने लगे।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से बातचीत कर शांत किया मामला

सड़क पर शव रखे जाने के कारण दोनों ओर आवागमन बाधित हो गया। लोगों का आना-जाना रूक गया। स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन की जानकारी सिविल लाइन थाना को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से बातचीत कर मृतक के परिवार को अधिक से अधिक आर्थिक मदद उपलब्ध कराने का वादा किया। इसके बाद मामला शांत हुआ। गौरतलब है कि कांशीराम पटेल को टक्कर मारने वाले ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है। ट्रक राइस मील से चावल लेकर छत्तीसगढ़ नागरिक आपूर्ति विभाग के गोदाम में जा रहा था। इसी बीच सड़क पर विपरित दिशा से आ रहे कांशीराम को टक्कर मार दिया था। पुलिस चालक की पतासाजी कर रही है।

Hindi News/ Korba / Korba Accident: हादसे के बाद भड़के लोगों ने शव सड़क पर रख किया प्रदर्शन, की आर्थिक मदद की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो