scriptइस लड़ाई के आगे तो WWE भी फेल! देवरानी-जेठानी के बीच जमकर हुई मारपीट, नोंचे बाल फिर…वजह जान हो जाएंगे हैरान | Fight between Devrani-Jethani over cow dung collection | Patrika News
कोरबा

इस लड़ाई के आगे तो WWE भी फेल! देवरानी-जेठानी के बीच जमकर हुई मारपीट, नोंचे बाल फिर…वजह जान हो जाएंगे हैरान

Crime News: कोरबा जिले में गोबर फेंकने को लेकर देवरानी जेठानी आपस में भिड़ गई। विवाद इतना बढ़ गया की दोनों हाथापाई में उतर आए और एक-दूसरे को जमकर पीटा। बता दें कि दोनों की इस लड़ाई को देख लोगों के होश ही उड़ गए।

कोरबाJul 21, 2024 / 08:00 am

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां देवरानी-जेठानी के बीच जमकर मारपीट हुई हैं। बता दें कि गोबार नहीं उठाने पर घर में शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदल गया। घटना पसान थाना क्षेत्र का है।
बताया जा रहा है कि भंवरामुडा के सेहरापारा में रहने वाली महिला पूजा चौधरी सास की तबीयत खराब होने पर उसे देखने गई थी। पूजा की जेठानी रश्मी बाई जो रिश्ते में उसके पति की भाभी है, वह भी आई थी। वहां घर का गोबर नहीं उठाने को लेकर दोनों महिलाअेां के बीच बातचीत हुई। विवाद इतना (Fight between Devrani-Jethani) बढ़ गया कि पूजा का पति श्रवण उसकी भाभी रश्मी ने पूजा की पिटाई (WWE) कर दी। उसके शरीर में गंभीर चोटें आई है।
CG Crime News
यह भी पढ़ें

CG Crime News: बंद कमरे में पति-पत्नी बना रहे थे शारीरिक संबंध, युवकों ने चुपके से बनाया VIDEO फिर…जानिए पूरा मामला

महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। इसी मामले में पुलिस ने रश्मी के रिपोर्ट पर पूजा के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। इसके अलावा आधा (Crime News) दर्जन से अधिक मारपीट के मामले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस मामले में जांच कार्रवाई में जुटी हुई है।

Hindi News/ Korba / इस लड़ाई के आगे तो WWE भी फेल! देवरानी-जेठानी के बीच जमकर हुई मारपीट, नोंचे बाल फिर…वजह जान हो जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो