script3 साल से लड़की करती थी मेरे साथ ऐसा काम… तंग आ कर दे रहा जान, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या | Crime News: man committed suicide due to harassment by girl | Patrika News
कोरबा

3 साल से लड़की करती थी मेरे साथ ऐसा काम… तंग आ कर दे रहा जान, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Crime News: कोरबा से एक युवक के सुसाइड का बड़ा मामलाा सामने आया है। जहां युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं मौके पर मृत युवक के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ।

कोरबाSep 29, 2024 / 05:59 pm

Laxmi Vishwakarma

Crime News
Crime News: कोरबा के हरदीबाजार क्षेत्र में रहने वाले एक ऑटो चालक ने खुदकुशी कर ली। घटना से पहले उसने सोशल साइट फेसबुक पर एक पोस्ट किया जिसमें मुड़ापार क्षेत्र में रहने वाली एक युवती को अपनी मौत के लिए दोषी ठहराया। उसने युवती पर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया।

Crime News: युवती पर लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है। हरदीबाजार के बाजार मोहल्ला में अशोक उर्फ सोनू यादव उम्र 35 वर्ष रहता था। शनिवार को सोनू ने खुदकुशी कर ली। घटना से पहले सोनू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया इसमें मुड़ापार क्षेत्र में रहने वाली एक युवती पर तीन साल से ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया।
सोनू ने अपने पोस्ट में बताया कि उसने 23 अगस्त 2024 को हरदीबाजार थाना में शिकायत दर्ज की थी। युवती पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी लेकिन बाद में युवक ने अपना शिकायत वापस ले लिया था। युवती की ओर से युवक को परेशान किया जा रहा था। इससे तंग होकर उसने खुदकुशी कर ली।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: 40 वर्षीय महिला के साथ ऐसा कांड कर फरार हुआ शख्स, जांच में जुटी पुलिस…

युवक ने युवती पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

इस शिकायत के बाद युवती के पक्ष से माफी मांग कर शिकायत वापस करा लिया लेकिन उसके बाद फिर ब्लैकमेलिंग का काम शुरू कर दिया गया और पुलिस के द्वारा भी कोई कार्रवाई नहीं की गई बल्कि युवक को कार्रवाई के नाम पर धमकाया जाता रहा। युवक ने मुड़ापार निवासी युवती पर (Crime News) प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए और हरदीबाजार पुलिस के कारण परेशान होकर फेसबुक पर अपनी व्यथा व्यक्त की और फांसी पर झूल गया।
मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें सोनू ने लिखा कि वह एक लड़की की प्रताड़ना से तंग आकर अपनी जान दे रहा है। उसने पत्र में यह भी लिखा है कि युवती के साथ ही हरदी बाजार थाना में पदस्थ अधिकारियों द्वारा भी धमकी दी जा रही थी।

Hindi News / Korba / 3 साल से लड़की करती थी मेरे साथ ऐसा काम… तंग आ कर दे रहा जान, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ट्रेंडिंग वीडियो