scriptCG Road Accident: तेज रफ्तार का अंजाम! पेड़ से टकराई बाइक, दो की मौत, एक घायल | CG Road Accident: Consequences of speeding! Bike | Patrika News
कोरबा

CG Road Accident: तेज रफ्तार का अंजाम! पेड़ से टकराई बाइक, दो की मौत, एक घायल

CG Road Accident: कोरबा जिले में तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई। घटना में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक को मामूली चोटें आई।

कोरबाOct 21, 2024 / 01:16 pm

Shradha Jaiswal

accident

accident

CG Road Accident: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई। घटना में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक को मामूली चोटें आई। तीनों युवक बाइक पर सवार होकर चिकन लेने जा रहे थे। बताया जाता है कि बालकोनगर थाना अंतर्गत ग्राम रूकबहरी में शनिवार की शाम दशहरा उत्सव का आयोजन किया गया था। उत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया हुआ था।
यह भी पढ़ें

CG Accident News: दो बाइक में भिड़ंत, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

CG Road Accident: सड़क किनारे स्थित एक पेड़ से टकराएं

CG Road Accident: इसे देखने रूकबहरी के साथ-साथ अन्य गांव से भी लोग आए हुए थे। गांव में रहने वाले बीरसिंह मंझवार के घर भी कुछ रिश्तेदार आए थे। शनिवार की शाम बीरसिंह का पुत्र शिवकुमार मंझवार 25 वर्ष अपने छोटे भाई विष्णु मंझवार 18वर्ष और मोहन निर्मलकर 30 वर्ष के साथ दोपहिया वाहन सीजी-12एन-7244 पर सवार होकर बालकोनगर चिकन लेने के लिए जा रहा था। बाइक विष्णु चला रहा था।
घर से बाइक पर सवार होकर तीनाें युवक निकले ही थे कि उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। सड़क किनारे स्थित एक पेड़ से टकरा गई। घटना में विष्णु और मोहन को गंभीर चोटें आई। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को दी। घायल युवकों को कोरबा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान विष्णु मंझवार और मोहन निर्मलकर की मौत हो गई। जबकि शिवकुमार मंझवार को आंशिक चोटें आई। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। दुर्घटना का कारण बाइक की तेज रफ्तार बताई जा रही है।

Hindi News / Korba / CG Road Accident: तेज रफ्तार का अंजाम! पेड़ से टकराई बाइक, दो की मौत, एक घायल

ट्रेंडिंग वीडियो