scriptCG Murder: पति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, रुपए को लेकर हुए था विवाद | CG Murder: Husband beat his wife to death, there was a | Patrika News
कोरबा

CG Murder: पति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, रुपए को लेकर हुए था विवाद

CG Murder: कोरबा जिले में रुपए को लेकर हुए विवाद में पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। शव के मेडिकल जांच में हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

कोरबाOct 09, 2024 / 03:31 pm

Shradha Jaiswal

Murder
CG Murder: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में रुपए को लेकर हुए विवाद में पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। शव के मेडिकल जांच में हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। घटना विकासखंड पोड़ी उपरोड़ा अंतर्गत पसान की है। गांव में रहने वाली सुन्नी बाई धनवार 40 वर्ष अपने पति महिपाल उर्फ महिलाल 45 वर्ष के साथ शनिवार को महतारी वंदन की राशि निकालने के लिए बैंक गई थी।
यह भी पढ़ें

CG Murder Case: गोलगप्पे बेचने वाले युवक की हत्या कर आरोपी फरार, इस मामले को लेकर हुआ था विवाद..

पैसे को लेकर हुआ विवाद

CG Murder: महिला ने एक हजार रुपए निकाला। इसे लेकर वह अपने पति के साथ घर लौट रही थी। रास्ते में दोनों ने 200 रुपए निकालकर शराब पी लिया। शाम को दोनों घर पहुंचे। महिला ने अपने पति महिपाल से 800 रुपए देने के लिए कहा। महिपाल ने बताया कि सभी रुपए खर्च हो गए हैं। इसे लेकर दोनों में विवाद हुआ। मामला इतना बढ़ गया कि महिपाल ने पत्नी की लात-घूसे से पिटाई कर दी। रात भर महिला घर में पड़ी रही। सुबह वह मृत अवस्था में मिली। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।
जिसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया, तब डॉक्टरों ने महिला में अंदरूनी चोट होने की जानकारी दी। मारपीट से मृत्यु होना बताया। पुलिस की टीम महिला के घर पहुंची और उसने जानकारी लेने के बाद महिपाल को पकड़ लिया। उसे थाना लाया गया। पूछताछ में महिपाल ने शराब के नशे में रुपए को लेकर पत्नी के साथ विवाद और मारपीट करना बताया। पुलिस ने सोमवार को सुन्नी बाई की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरतार कर कोर्ट में पेश किया। यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Hindi News / Korba / CG Murder: पति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, रुपए को लेकर हुए था विवाद

ट्रेंडिंग वीडियो