scriptCG Fraud News: इनकम टैक्स अफसर बताकर मॉल में की थी लूट, सात आरोपी गिरफ्तार | CG Fraud News: Looted in the mall by pretending to be Income Tax Officer, | Patrika News
कोरबा

CG Fraud News: इनकम टैक्स अफसर बताकर मॉल में की थी लूट, सात आरोपी गिरफ्तार

CG Fraud News: कोरबा जिले के सिटी सेंटर मॉल के लोरा मैक्स में खुद को इनकम टैक्स ऑफिसर बताकर की गई लूट के मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कोरबाSep 22, 2024 / 11:37 am

Shradha Jaiswal

mall loot
CG Fraud News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के सिटी सेंटर मॉल के लोरा मैक्स में खुद को इनकम टैक्स ऑफिसर बताकर की गई लूट के मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक युवक गाजियाबाद उत्तरप्रदेश का रहने वाला है जबकि 6 युवक कोरबा के निवासी हैं। पुलिस ने बताया कि सिटी सेंटर मॉल में लोरा मैक्स नाम की एक दुकान है। शुक्रवार को कंपनी के कर्मचारी अपने शॉप में काम कर रहे थे।
CG Fraud News: इस बीच सुबह 11.45 बजे मॉल में 6 युवक आए। सबने अपना परिचय पत्र दिखाते हुए खुद को इनकम टैक्स ऑफिसर एवं साइबर क्राइम से होना बताया। दुकान में मौजूद कर्मचारियों को बताया कि सभी गलत कार्यों में लिप्त हैं। कर्मचारियों को डरा-धमकाकर उनके मोबाइल फोन को बंद करा दिया। ऑफिस के काउंटर से 2 लाख 35 हजार नगद, पांच लैपटॉप एवं आफिस के कागजात को लूटकर अपने पास रख लिया।
यह भी पढ़ें

CG Fraud: हाईकोर्ट में नौकरी लगाने का झांसा देकर 1.64 लाख रुपए की ठगी, अपराध दर्ज

CG Fraud News: सात आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

CG Income Tax Fraud: जांच के नाम पर दुकान के सीसीटीवी फुटेज के डीवीआर भी निकालकर ले गए। यहां काम करने वाले कर्मचारी उज्जवल सिंह, हरिश पटेल को भी डरा-धमकाकर जांच के नाम पर अपनी गाड़ी में बैठा लिया। दोनों को अगवा कर युवक हाथ-मुक्के से मारपीट करने लगे और शहर घुमाने के बाद रिस्दी चौक के आगे जंगल की ओर ले गए। पुलिस को मामले की जानकारी मिली, पुलिस ने छानबीन शुरू की तब गोढ़ी के आसपास संदिग्ध युवक पकड़े गए।
korba news
CG Income Tax Fraud: उनसे पूछताछ के बाद मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने सात आरोपियों को गिरतार किया है। इसमें ओम आनंद 26 वर्ष पावर सिटी दर्री, रोहन मंडल 24 वर्ष जय भगवान गली दर्री, रामचंद्र दलई 29 साल मुड़ापार, राजू बंजारे 34 साल पाड़ीमार डुग्गूपारा, हर्ष दास 18 साल अमरैयापारा कोरबा, कृष्णा राजपूत 27 साल एसईसीएल सुभाष ब्लॉक और गुलशन तोमर उत्तरप्रदेश गाजियाबाद शामिल हैं।
mall loot
CG Income Tax Fraud: पुलिस को जांच में पता चला है कि अपराध की योजना रोहन मंडल और रिक्की नाम के युवकों ने लोरा मैक्स में काम करने वाले उज्जवल के साथ मिलकर बनाई थी। ओम साहू ने दिल्ली से अपने दोस्त गुलशन एवं कोरबा में बाउंसर का काम करने वाले राजू बंजारे और रामचंद्र दलई और कृष्णा को इसमें शामिल किया था। इन्हें एक-एक हजार रुपए लूट की राशि से मेहनताना मिलना था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की राशि, लैपटॉप सहित अन्य सामान को बरामद कर लिया है। अन्य आरोपी फरार हैं उनकी तलाश जारी है।

Hindi News / Korba / CG Fraud News: इनकम टैक्स अफसर बताकर मॉल में की थी लूट, सात आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो