script3 सगी बहनों को जंगल में ले जाकर लडक़ों ने की घिनौनी हरकत, इस हाल में VIDEO बनाकर सोशल मीडिया में किया पोस्ट | Boys disgusting acts with 3 sisters in forest, video post in internet | Patrika News
कोरबा

3 सगी बहनों को जंगल में ले जाकर लडक़ों ने की घिनौनी हरकत, इस हाल में VIDEO बनाकर सोशल मीडिया में किया पोस्ट

Crime News : दो नाबालिग सहित तीन सगी बहनों से छेड़छाड़ का दोषी पाए जाने पर कटघोरा की एक अदालत ने तीन दोषियों को 4-4 साल कैद में रखने की सजा दी है।

कोरबाJan 31, 2024 / 04:53 pm

Kanakdurga jha

rape_girl_kjh.jpg
Korba Crime News : दो नाबालिग सहित तीन सगी बहनों से छेड़छाड़ का दोषी पाए जाने पर कटघोरा की एक अदालत ने तीन दोषियों को 4-4 साल कैद में रखने की सजा दी है। इसमें प्रदीप दास 30वर्ष, रंजीत दास 26 वर्ष और संदीप दास 21 वर्ष शामिल हैं। सभी दोषी हरदीबाजार थानांतर्गत ग्राम बोकरामुड़ा के रहने वाले हैं।
यह भी पढ़ें

CG Cabinet Meeting : कुछ ही देर में कैबिनेट मंत्री की बैठक, 500 में गैस सिलेंडर और महतारी वंदन योजना पर लगेगी मुहर



अतिरिक्त लोक अभियोजन अधिकारी राकेश जायसवाल ने बताया कि 18 मई 2022 की शाम 4 सगी बहनें जंगल की तरफ घूमने गईं थीं। शाम लगभग पांच बजे चारों बहनें घर लौट रहीं थी। इसी बीच बाइक से पहुंचे युवकों ने लड़कियों का पीछा किया। युवक बाइक को कभी आगे ले जाते तो कभी पीछे करते। इस दौरान युवकों ने दुपट्टा पकड़कर खींच दिया। लड़कियों को बेइज्जत किया। उनसे छेड़छाड़ की।
यह भी पढ़ें

टेकलगुड़ेम नक्सली हमले में 3 जवानों के शहीद पर बौखलाई छत्तीसगढ़ सरकार, बोले- छोड़ेंगे नहीं… देखें video



इसमें दो लड़कियां नाबालिग थीं। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना हरदीबाजार थाना को दी गई। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ लिया। उनके खिलाफ छेड़छाड़ और लैंगिंग अपराध से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा 8 के तहत केस दर्ज किया गया था। मामले की सुनवाई कटघोरा के कोर्ट में चल रही थी। न्यायाधीश ने तीनों युवकों को छेड़छाड़ का दोषी ठहराते हुए 4-4 साल जेल में रखने की सजा सुनाई है। उन पर अर्थदंड भी लगाया है।

Hindi News/ Korba / 3 सगी बहनों को जंगल में ले जाकर लडक़ों ने की घिनौनी हरकत, इस हाल में VIDEO बनाकर सोशल मीडिया में किया पोस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो