scriptCG Naxal News: नक्सलियों के प्लान पर सुरक्षाबलों ने फेरा पानी, भारी मात्रा में डंप विस्फोटक बरामद, देखें VIDEO | CG Naxal News: Huge amount of Naxalite material recovered, watch VIDEO | Patrika News
कोंडागांव

CG Naxal News: नक्सलियों के प्लान पर सुरक्षाबलों ने फेरा पानी, भारी मात्रा में डंप विस्फोटक बरामद, देखें VIDEO

Naxal News: एक हफ्ते में दूसरी बार नक्सलियों का बड़ा जखीरा पकड़ा गया है। पुसिल ने भारी मात्रा में अलग-अलग तरह की समाग्री बरामद की है।

कोंडागांवJul 19, 2024 / 05:56 pm

Khyati Parihar

CG Naxal News
Kondagaon Naxal News: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। एक हफ्ते में दूसरी बार नक्सलियों का बड़ा जखीरा पकड़ा गया है। पुसिल ने भारी मात्रा में अलग-अलग तरह की समाग्री बरामद की है।
बता दें कि गुरुवार शाम से ही धनोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सूदूरवर्ती ग्राम कुदाड़वाही के जंगलों में सर्च ऑपरेशन पर निकली। कोंडागांव-कांकेर डीआरजी एवं पुलिस की टीम ने एक बार फिर जंगल से भारी मात्रा में नक्सलियों का डंप बरामद किया है। पुलिस द्वारा बरामद डंप में नक्सलियों की वर्दी, वॉकी टोकी, दवाइयां, नक्सल साहित्य एवं दैनिक उपयोगी समान बरामद किया गया है।
CG Naxal News
हालांकि पुलिस के आने की सूचना पहले ही मिलने के कारण नक्सली अपना डेरा छोड़कर फरार हो गए थे। कोंडागांव पुलिस को पिछले 1 सप्ताह में लगातार दूसरी बड़ी कामयाबी मिली है। एडिशनल एसपी रूपेश कुमार डांडे ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरी जानकारी दी है।
यह भी पढ़े href="https://www.patrika.com/raipur-news/bijapur-ied-blast-funeral-of-martyred-soldier-bharat-lal-sahu-with-state-honours-18853120" target="_blank" rel="noopener">: Bijapur IED Blast: आंखें नम, चेहरे पर गम…राजकीय सम्मान के साथ शहीद जवान भरत लाल साहू का अंतिम संस्कार, देखें Video

CG Naxal News: यह है पूरा मामला

इस सम्बंध में एएसपी रूपेश कुमार डांडे ने बताया कि कुएंमारी एरिया कमेटी 17 नंबर टीम के प्रभारी प्रसाद तड़ामी के मौजूद होने की सूचना पर कोंडागांव एसपी वाय. अक्षय कुमार एवं कांकेर एसपी इंदिरा कल्याण एलेसेला के निर्देशानुसार एसडीओपी अनिल विश्वकर्मा, एसडीओपी भुपत सिंह एवं डीएसपी लक्ष्मण पोटाई के नेतृत्व में कोंडागांव व कांकेर डीआरजी तथा पुलिस की संयुक्त टीम कुदाड़वाही के जंगलो में गश्त पर रवाना किया गया था।
नक्सलियों को पुलिस के आने की सूचना पहले ही मिल गई थी, ऐसे में नक्सली अपना डेरा छोड़कर वहां से भाग निकले। मौके से पुलिस ने भारी मात्रा में दैनिक उपयोगी सामग्रियां, वर्दी, वॉकी टोकी एवं अन्य सामान बरामद किया है।
CG Naxal News
एएसपी ने बताया कि क्षेत्र में लगातार गश्त कर नक्सल सम्बंधित गतिविधियों पर अंकुश लगाने का प्रयास किया जा रहा है। वर्तमान में कोंडागांव जिले का 90% हिस्सा नक्सल मुक्त हो गया है। जल्द ही कोंडागांव जिले को शत प्रतिशत नक्सल मुक्त बनाया जाएगा।

Hindi News/ Kondagaon / CG Naxal News: नक्सलियों के प्लान पर सुरक्षाबलों ने फेरा पानी, भारी मात्रा में डंप विस्फोटक बरामद, देखें VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो