scriptBastar Naxal: आतंक फैलाने में नक्सलियों की करता था मदद, एक युवक को भी मार डाला, जवानों ने किया बड़ा खुलासा | Bastar Naxal: He used to help Naxals in spreading terror | Patrika News
कोंडागांव

Bastar Naxal: आतंक फैलाने में नक्सलियों की करता था मदद, एक युवक को भी मार डाला, जवानों ने किया बड़ा खुलासा

Bastar Naxal: नक्सलियों ने मुखबिर के शक में एक युवक दिनेश मंडावी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद से पुलिस अलर्ट मोड में आ गई थी।

कोंडागांवJun 13, 2024 / 02:42 pm

Kanakdurga jha

Bastar Naxal
Bastar Naxal: बीते दिनों धनोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तिमड़ी में नक्सलियों ने मुखबिर के शक में एक युवक दिनेश मंडावी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद से पुलिस अलर्ट मोड में आ गई थी। मामले में अज्ञात आरोपीयो के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध (Bastar Naxal) कर विवेचना शुरू कर दी गई थी।
घटना के बाद एसडीओपी 2 दिनों से धनोरा में कैप कर के लगातार आरोपियों की पतासाजी करा रहे हैं। उक्त मामले में नक्सलियों की मदद करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरतार कर लिया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
यह भी पढ़ें

Bastar Naxal: बस्तर में होने वाला था बड़ा नक्सली धमाका, जवानों ने विस्फोटक सप्लायर को पकड़कर किया चौंकाने वाला खुलासा

साइबर सेल की बनाई थी विशेष टीम

इस सबंध में जानकारी देते हुए केशकाल एसडीओपी भूपत सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी वाय. अक्षय कुमार के निर्देशानुसार एएसपी रूपेश कुमार डांडे के (Bastar Naxal) मार्गदर्शन में आरोपी की पतासाजी हेतु धनोरा पुलिस एवं साइबर सेल की विशेष टीम गठित की गई थी।
पतासाजी के दौरान आरोपी रततुराम मण्डावी उम्र 28 वर्ष निवासी इरागांव को गिरतार कर पूछताछ की गई। पूछताछ में यह साबित हुआ कि दिनेश मण्डावी की हत्या के मामले में इसकी संलिप्तता थी। फिलहाल आरोपी को विधिवत गिरतार कर न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। उनका कहना कि (Bastar Naxal) जल्द ही मुय आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Hindi News/ Kondagaon / Bastar Naxal: आतंक फैलाने में नक्सलियों की करता था मदद, एक युवक को भी मार डाला, जवानों ने किया बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो