scriptट्रेन के डिब्बे पर विज्ञापन के पोस्टर लगाना पड़ सकता है भारी | Poster of advertisement on the train can have to be heavy | Patrika News
कोलकाता

ट्रेन के डिब्बे पर विज्ञापन के पोस्टर लगाना पड़ सकता है भारी

– नोटिस व सजा का भी करना पड़ेगा सामना

कोलकाताDec 09, 2018 / 03:21 pm

Vanita Jharkhandi

kolkata west bengal

ट्रेन के डिब्बे पर विज्ञापन के पोस्टर लगाना पड़ सकता है भारी

कोलकाता . ट्रेन के डिब्बों पर अपने उत्पाद व सेवा का पोस्टर या प्रचार करने वाले सावधान हो जाएं। रेलवे अनाधिकृत प्रचार सामाग्री पर कड़ी कार्रवाई का मन बना चुका है। प्रचार सामाग्री पर लिखे पते और फोन नंबर पर संपर्क कर विज्ञापनदाताओं पर कार्रवाई की जाएगी। सूत्रों के हावड़ा, सियालदह व खडग़पुर सब डिवीजन की ट्रेनों के डिब्बे में तरह-तरह की प्रचार सामाग्री वाले पोस्टर चिपकाए जाते हैं। जिससे बोगी गन्द होती है।

पूर्व रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी निखिल चक्रवर्ती ने बताया कि ट्रेन के डिब्बों में छापेमारी की जाएगी। जिसके पोस्टर लगे होंगे उनको नोटिस तथा सजा देने के बारे में सोच विचार किया जा रहा है। छापेमारी टीम में रेलवे के अधिकारी, आरपीएफ व कॉमर्शियल विभाग के प्रतिनिधि होंगे। पोस्टर के पते और फोन नम्बर के आधार पर विज्ञापनदाताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लोगों को जागरूक करने का भी प्रयास लगातार किया जाएगा।

 

किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी ट्यूशन शिक्षक गिरफ्तार

कांथी . पूर्व मिदनापुर जिला के पटाशपुर तृप्तीबाडे में 11 वर्षीया किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोप में शुक्रवार को ट्यूशन शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम अशोक दास है। घटना को लेकर इलाके में तनाव है। घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। शिक्षक को सभी ने सामूहिक रूप से पिटाई की गई। इसके बाद पुलिस ने आकर उसे अपने साथ ले गए। लोगों में इस घटना को लेकर घुस्सा भरा रहा।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पीडि़ता लंबे समय से अशोक दास के पास ट्यूशन पढ़ रही थी। गुरुवार की शाम को आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। रात को घर लौटने पर किशोरी बीमार पड़ गई। उसने परिजनों को सारी बात बताई, उसके बाद शुक्रवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। इधर मामले की जानकारी पाकर स्थानीय लोगों ने आरोपी की पिटाई की। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

Hindi News / Kolkata / ट्रेन के डिब्बे पर विज्ञापन के पोस्टर लगाना पड़ सकता है भारी

ट्रेंडिंग वीडियो