scriptMP Loksabha 2024 News: पीएम मोदी बोले- भारत में वोट जिहाद चलेगा या रामराज्य चलेगा? | pm narendra modi live khargone and dhar lok sabha seat lok sabha election 2024 | Patrika News
खरगोन

MP Loksabha 2024 News: पीएम मोदी बोले- भारत में वोट जिहाद चलेगा या रामराज्य चलेगा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को खरगोन में कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर बड़ा हमला किया…। देखें अपडेट

खरगोनMay 07, 2024 / 11:31 am

Manish Gite

pm modi live
मध्यप्रदेश में मंगलवार को तीसरे चरण का मतदान चल रहा है। इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खरगोन और धार जिले के दौरे पर हैं। पीएम मोदी पहले खरगोन फिर धार जिले में सभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी चौथे चरण के लिए होने वाले चुनाव के लिए प्रचार करने आए हैं। चौथे और अंतिम चरण में इंदौर, देवास, उज्जैन, खंडवा, रतलाम, खरगौन, मंदसौर और धार सीट पर 13 मई को मतदान होगा।

Live Updates

11.14 pm

खरगोन में मोदी ने मांगा आशीर्वाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) ने कहा कि मैं हिन्दुस्तान के कौने-कौने में जाकर देशवासियों से आशीर्वाद मांग रहा हूं। दूसरी तरफ ये इंडी गठबंधन वाले किसके लिए चुनाव लड़ रहे हैं। वो चुनाव लड़ रहे हैं अपनी-अपनी विरासत बचाने के लिए। अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंपकर जाने के लिए इन्हें आपके सुख-दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता। इंडी वालों की एक कहावत है, लेकिन मुझे बताने में डर लगता है, क्योंकि उनकी एक फैक्ट्री है, वो वीडियो आधा बताकर चलाएंगे। अपना काम बनता…। भाड़ में जाए…।
मोदी ने कहा कि आज भारत इतिहास के एक अहम मोड़ पर खड़ा है। आपको यह तय करना है कि भारत में वोट जिहाद चलेगा या रामराज्य चलेगा। एक बच्ची की ओर इशारा करते हुए मोदी ने कहा कि यह 2047 की तैयारी कर रही है।
11.05

मोदी के खिलाफ वोट जिहाद

पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वो जिहाद की धमकी दे रहे हैं और यहां के कांग्रेस के लोगों ने भी घोषणा कर दी है कि मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो। यानी मोदी के खिलाफ एक खास धर्म के लोगों को एक जुट होकर वोट डालने को कहा जा रहा है। सोचिए कांग्रेस किस स्तर पर उतर आई है। हताशा और निराशा ने कांग्रेस को कहा पटका है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस के इरादे कितने भयानक है, इनकी साजिश कितनी खतरनाक है। इसे समझने के लिए उन लोगों की बातें समझना होगी, 20-20 और 25-25 सालों से कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता रहे हैं और यह लोग अब धमाधम कांग्रेस छोड़ रहे हैं। ये लोग बाहर आकर खुली हवा में सांस लेते हैं।
मोदी को झूठे आरोप में फंसाने की साजिश

पीएम मोदी ने किसी का नाम लिए बगैर शहजादे और उनके पिता का जिक्र किा। मोदी ने कहा कि वो पुराने केस पलटने की साजिश रच रही है। कांग्रेस राम मंदिर का भी फैसला पलटने की साजिश कर रही है। पीएम ने कहा कि मोदी पर कोई आरोप नहीं लगा सकता है। मोदी को छूठे आरोप में फंसाओ और अफवाह फैलाओं की कोशिश हो रही है। इसलिए संविधान को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है।
कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम

प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन को ‘हमारी’ आस्था की परवाह है और न ही देशहित की परवाह। राष्ट्र विरोधी बातें करने में तो कांग्रेस में होड़ लगी है। हर वोट के चरण के बाद कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम चरम पर पहुंच रहा है। इनके बयान हैरान करने वाले हैं। एक पूर्व सीएम ने कहा कि हमारी सेना आतंकी हमले करती है, पाकिस्तान तो निर्दोष है। क्या यह हमारी सेना का अपमान नहीं है।
मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता कहते हैं कि मुंबई के आतंकी हमले में भी पाकिस्तान का हाथ नहीं है। कोई मानेगा क्या? कांग्रेस के एक नेता कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़िया नहीं पहनी हुई है। कांग्रेस और इनके साथी जो बोल रहे हैं, उनकी मंशा क्यों है। पाकिस्तान की इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत। इसलिए लोग कहते हैं कांग्रेस का हाथ…।
11.05 AM

आरक्षण छीनना चाहती है कांग्रेस

मोदी ने कहा कि कांग्रेस की नजर आपकी कमाई और आपके आरक्षण पर पड़ी है। वो किसी न किसी बहाने आपकी संपत्ति को लूटना चाहते हैं और बाबा साहब ने आपको आरक्षण दिया है, वो उस पर भी डाका डालना चाहते हैं। तुष्टिकरण के लिए एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण धर्म के आधार पर कांग्रेस बांटना चाहती है। कर्नाटक में उनकी सरकार है, उन्होंने रातों रात फतवा निकाला, सरकारी हुकूम, रातों रात ठप्पा मारकर बना दिया। उन्होंने ऐसा कानून बनाया कि कर्नाटक में जितने भी मुसलमान है, उन्हें रातो रात ओबीसी घोषित कर दिया। उन्हें ओबीसी बना दिया। जो पहले से ओबीसी हैं, उनके नसीब में था वो भी आधे से कम हो गया। अब इसी को वे पूरे देश में लागू करना चाहते हैं।

Hindi News/ Khargone / MP Loksabha 2024 News: पीएम मोदी बोले- भारत में वोट जिहाद चलेगा या रामराज्य चलेगा?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो