scriptप्रताप के सीने में स्कूल टीचर ने घोंपा चाकू, पढ़ें पूरा मामला | Government lady teacher of stabbed young man in chest during parking dispute | Patrika News
खरगोन

प्रताप के सीने में स्कूल टीचर ने घोंपा चाकू, पढ़ें पूरा मामला

सीने में चाकू लगने से युवक गंभीर रुप से घायल, आईसीयू में चल रहा इलाज..

खरगोनJan 14, 2024 / 04:02 pm

Shailendra Sharma

lady_teacher_knife_attack.jpg

खरगोन से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक सरकारी स्कूल की महिला टीचर ने एक युवक के सीने में चाकू घोंप दिया। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है। महिला टीचर और युवक के बीच पार्किंग की मामूली बात पर विवाद हुआ था। घटना के बाद पुलिस ने महिला टीचर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में ले लिया है।

यह भी पढ़ें

एक कदम और रखता तो कोबरा काट लेता, कूदकर बचा, देखें वीडियो

स्कूल के सामने की घटना
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना खरगोन के मोतीपुरा स्थित शासकीय स्कूल के सामने की है। यहां एक महिला टीचर व प्रताप नाम के युवक के बीच पार्किंग को लेकर विवाद हुआ। दोनों के बीच पहले कहासुनी हुई तो बात बढ़ गई पहले प्रताप के साथ महिला शिक्षक ने मारपीट की और फिर सीने में चाकू मार दिया। चाकू लगने से प्रताप खून से लथपथ हालत में वहीं गिर गया जिसके बाद उसे स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां आईसीयू में प्रताप का इलाज चल रहा है। महिला टीचर वारदात के बाद फरार है जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है।

देखें वीडियो- खतरनाक कोबरा सांप ने सर्प विशेषज्ञ को डंसा

https://youtu.be/MhX4kAe4XHI

Hindi News/ Khargone / प्रताप के सीने में स्कूल टीचर ने घोंपा चाकू, पढ़ें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो