scriptनर्मदा में गिरी बस, 13 के शव 2 सुरक्षित निकाले, सीएम शिवराज ने किया ट्वीट, देखें वीडियो | Big accident - bus fell in Narmada, 13 dead bodies removed 2 safely | Patrika News
खरगोन

नर्मदा में गिरी बस, 13 के शव 2 सुरक्षित निकाले, सीएम शिवराज ने किया ट्वीट, देखें वीडियो

 
खरगोन बिग ब्रेकिंग… नर्मदा में गिरी बस, 13 के शव निकाले पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नर्मदा में गिरी बस -एबी रोड पर खलघाट पुल की घटना, इंदौर से महाराष्ट्र की ओर जा रही थी बस, गाड़ी में सवार में 40 से 50 सवारियां होने की संभावना, दो को सुरक्षित बाहर निकला

खरगोनJul 18, 2022 / 11:51 am

Subodh Tripathi

नर्मदा में गिरी बस, 13 के शव 2 सुरक्षित निकाले, सीएम शिवराज ने किया ट्वीट, देखें वीडियो

नर्मदा में गिरी बस, 13 के शव 2 सुरक्षित निकाले, सीएम शिवराज ने किया ट्वीट, देखें वीडियो

खरगोन. एबी रोड पर खलघाट में सोमवार को एक बड़ी घटना घटित हुई। यहां महाराष्ट्र रोडवेज की बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे नर्मदा नदी में जा गिरी। घटना सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। गाड़ी में लगभग 40 से 50 सवारी बैठने की बात कही जा रही है। इसमें से 13 शवों को बाहर निकाला गया है। घटना की सूचना मिलने बचाव दल मौके पर पहुंचा और बस को बाहर निकाले का प्रयास किया जा रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार दो यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया। जिन्हें इलाज के लिए धामनोद अस्पताल भेजा गया है। वहीं नदी में गिरी बस को क्रेन की मदद से बाहर निकालने का प्रयास जारी है। लगातार बारिश होने से बचाव दल को भी मशक्कत करना पड़ रही है।


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महाराष्ट्र की बस इंदौर की तरफ से आ रही थी। खलघाट में संजय सेतू पुल बस अनियंत्रित हो गई। जिस पर चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे नर्मदा नदी में जा गिरी। घटना के चलते सुबह 11 बजे तक 13 शवों को बाहर निकाला गया। मृतकों की संख्या 20 से 25 तक जाने की संभावना है।


सूचना मिलने पर लगी भीड़, रोकना पड़ा ट्रॉफिक
इधर, हादसे की सूचना जैसे-जैसे क्षेत्र में लोगों को लगी, वैसे ही पुल पर बड़ी संख्या में भीड़ लग गई। वहीं हादसे के चलते एबी रोड पर पुराने पुल के ट्रॉफि को रोक दिया है। बारिश के बीच यहां बचाव दल यात्रियों और बस को बाहर निकालने में जुटा है।

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1548911441289170944?ref_src=twsrc%5Etfw

चार थानों की पुलिस टीम लगी
जानकारी के अनुसार बचाव दल में धामनोद, धरमपुरी, कसरावद और बलकवाड़ा थानों की पुलिस की टीम बचाव दल में लगी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार क्रेन को पुल पर खड़ी कर गोताखोरों की मदद से रस्सी और चेन नदी में डालकर को बांधकर ऊपर लगाने की कोशिश की जा रही है। मंडलेश्वर एसडीएमओ भी पहुंचे है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर खरगोन जिला व पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो चुके है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cj7ba

Hindi News / Khargone / नर्मदा में गिरी बस, 13 के शव 2 सुरक्षित निकाले, सीएम शिवराज ने किया ट्वीट, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो